उत्तराखंड के राज्यपाल की कार भिड़ी, बाल-बाल बचे
Advertisement
trendingNow123002

उत्तराखंड के राज्यपाल की कार भिड़ी, बाल-बाल बचे

दिल्ली के रास्ते ताजमहल देखने आगरा जा रहे उत्तराखंड के राज्यपाल डा. अजीज कुरैशी की कार एक सड़क दुर्घटना का शिकार होने से कल उस समय बाल.बाल बची जब राष्ट्रीय राजमार्ग पर मथुरा के निकट उनकी कारों के काफिले में एक जुगाड़ (सवारी व माल ढोने के लिए अवैध रूप से चलाया जाने वाला वाहन) आ घुसा। कार में राज्यपाल सपत्नीक सवार थे।

मथुरा : दिल्ली के रास्ते ताजमहल देखने आगरा जा रहे उत्तराखंड के राज्यपाल डा. अजीज कुरैशी की कार एक सड़क दुर्घटना का शिकार होने से कल उस समय बाल.बाल बची जब राष्ट्रीय राजमार्ग पर मथुरा के निकट उनकी कारों के काफिले में एक जुगाड़ (सवारी व माल ढोने के लिए अवैध रूप से चलाया जाने वाला वाहन) आ घुसा। कार में राज्यपाल सपत्नीक सवार थे।
इस घटना में राज्यपाल के काफिले में शामिल कई गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गयीं ,लेकिन गनीमत यह रही कि कोई घायल नहीं हुआ। बाद में उन्हें दूसरी गाड़ियों का बंदोबस्त कर आगरा रवाना किया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जब राज्यपाल का काफिला रिफाइनरी नगर के निकट से गुजर रहा था तभी एक डग्गेमार थ्रीव्हीलर एवं जुगाड़ वाहन काफिले के बीच में आ गये।
इस बीच राज्यपाल की गाड़ी तो किसी प्रकार उनसे बचते हुए आगे निकल गयी किंतु पीछे की गाड़ियां यकायक ब्रेक लगा दिए जाने से आपस में टकरा गईं। एक गाड़ी की तो हेडलाइट भी टूट गईं। पुलिस ने आनन-फानन में वैकल्पिक वाहन की व्यवस्था की तब कहीं आधे घंटे में जाकर राज्यपाल के परिजनों को उनकी आगे की यात्रा पर विदा किया जा सका। (एजेंसी)

Trending news