`बांग्लादेश का पाक दौरा रद्द होने में पंजाब सरकार दोषी`
Advertisement

`बांग्लादेश का पाक दौरा रद्द होने में पंजाब सरकार दोषी`

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जाका अशरफ ने अप्रैल में बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा रद्द होने के लिये पंजाब प्रांत की सरकार को दोषी ठहराया है।

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जाका अशरफ ने अप्रैल में बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा रद्द होने के लिये पंजाब प्रांत की सरकार को दोषी ठहराया है। एक टीवी चैनल से बातचीत में अशरफ ने कहा कि पंजाब सरकार के एक बयान ने बांग्लादेशी टीम के पाकिस्तान में खेलने की संभावना खत्म कर दी।
अशरफ ने कहा, पंजाब सरकार ने कहा था कि उसे बांग्लादेश टीम के लाहौर दौरे के बारे में नहीं पता है तो वे सुरक्षा कैसे मुहैया करा सकते हैं। इससे बाहर के देशों और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को गलत पैगाम गया। श्रृंखला की पूरी तैयारी हो चुकी थी और दो मैचों के टिकटों की प्रिंटिंग भी शुरू हो गई थी। अशरफ को राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने पिछले साल अक्तूबर में पीसीबी अध्यक्ष नियुक्त किया। अशरफ सत्तारूढ पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की कार्यकारी परिषद के सदस्य भी है। वहीं पंजाब में सरकार विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज ग्रुप की है।
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने केंद्र और पंजाब सरकार की विरोधाभारी बयानबाजी को लेकर दौरा रद्द कर दिया था। पिछले तीन साल से किसी टीम ने पाकिस्तान दौरा नहीं किया है। (एजेंसी)

Trending news