सीमांध्र के कांग्रेस सांसदों ने पार्टी नेतृत्व पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow176347

सीमांध्र के कांग्रेस सांसदों ने पार्टी नेतृत्व पर साधा निशाना

सीमांध्र क्षेत्र के कांग्रेस सांसदों ने आज आंध्र प्रदेश के विभाजन के केन्द्र सरकार के निर्णय के खिलाफ एआईसीसी के सम्मेलन में प्रस्ताव लाने की इजाजत नहीं दिये जाने के लिए पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधा।

नई दिल्ली : सीमांध्र क्षेत्र के कांग्रेस सांसदों ने आज आंध्र प्रदेश के विभाजन के केन्द्र सरकार के निर्णय के खिलाफ एआईसीसी के सम्मेलन में प्रस्ताव लाने की इजाजत नहीं दिये जाने के लिए पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधा।
पार्टी नेतृत्व द्वारा गैर सरकारी प्रस्ताव पेश करने के अनुरोध को ठुकरा दिये जाने के बाद सांसद एल राजगोपाल ने कहा, ‘यह अलोकतांत्रिक है। कांग्रेस ने मुद्दा उठाने के मेरे अधिकार का सम्मान नहीं किया। इसे लेकर मैं बहुत दुखी हूं।’ राजगोपाल ने कहा कि हर्ष कुमार और सब्बम हरि सहित तीन पार्टी सांसदों ने एआईसीसी सम्मेलन में आंध्र प्रदेश के विभाजन के केन्द्र सरकार के निर्णय के विरोध में बैनर दिखाया था।
उन्होंने कहा कि शुरूआत में उन्हें इस सम्मेलन में जाने के लिए पास नहीं दिया गया था लेकिन मीडिया द्वारा मामले को उठाये जाने के बाद उन्होंने हमें विशेष पास जारी किये। विजयवाड़ा से कांग्रेस सांसद एल राजगोपाल ने पार्टी महासचिव जनार्दन द्विवेदी से मुलाकात कर उनसे आंध्र प्रदेश के बंटवारे के खिलाफ गैर सरकारी प्रस्ताव लाने की इजाजत दिये जाने की मांग की थी लेकिन द्विवेदी ने इस मामले में अपनी असमर्थता बताई। (एजेंसी)

Trending news