`केजरीवाल को समर्थन दे सकता है कौमी एकता दल`
Advertisement
trendingNow184924

`केजरीवाल को समर्थन दे सकता है कौमी एकता दल`

माफिया डॉन से राजनीतिक नेता बने मुख्तार अंसारी के नेतृत्व वाली कौमी एकता दल ने कहा कि यदि आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल मजबूत उम्मीदवार और भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी को पराजित करने की क्षमता के साथ उभरते है तो पार्टी उन्हें अपना समर्थन दे सकती है।

वाराणसी : माफिया डॉन से राजनीतिक नेता बने मुख्तार अंसारी के नेतृत्व वाली कौमी एकता दल ने कहा कि यदि आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल मजबूत उम्मीदवार और भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी को पराजित करने की क्षमता के साथ उभरते है तो पार्टी उन्हें अपना समर्थन दे सकती है।
मुख्तार अंसारी के भाई और कौमी एकता दल के प्रमुख अफजल अंसारी ने कहा कि हालांकि, इस मामले पर अंतिम निर्णय 29 अप्रैल को होने वाली पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद लिया जाएगा। कौमी एकता दल के नेता अंसारी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कौमी एकता दल से समर्थन लेने से इंकार करने के बावजूद अगर केजरीवाल सभी प्रत्याशियों में से नरेंद्र मोदी को पराजित करने वाले सबसे मजबूत उम्मीदवार के तौर पर उभरते हैं तो हमारी पार्टी केजरीवाल हो अपना समर्थन देगी।
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का मुख्य उद्देश्य यहां पर नरेंद्र मोदी को पराजित करना है और देश का प्रधानमंत्री बनने से रोकना है। (एजेंसी)

Trending news