बीजेपी को बिहार में रोकने को हर कदम उठाएंगे: नीतीश
Advertisement

बीजेपी को बिहार में रोकने को हर कदम उठाएंगे: नीतीश

जदयू नेता नीतीश कुमार ने बिहार में भाजपा को रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठाने का शुक्रवार संकल्प लिया, ताकि इसे केंद्र में सरकार बनाने से रोका जा सके।

fallback

अररिया (बिहार) : जदयू नेता नीतीश कुमार ने बिहार में भाजपा को रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठाने का शुक्रवार संकल्प लिया, ताकि इसे केंद्र में सरकार बनाने से रोका जा सके।
बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस उद्देश्य के मद्देनजर जदयू समान विचार वाली राजनीतिक पार्टियों के साथ काम कर रही है। उन्होंने वाम दलों के साथ अपनी पार्टी के गठजोड़ का हवाला दिया। उन्होंने जदयू उम्मीदवार विजय मंडल के समर्थन में अररिया जिले में एक चुनाव सभा में कहा कि आम चुनाव के दौरान बिहार में भाजपा को रोकने के लिए हम वह सब कुछ करेंगे, जिसकी जरूरत होगी ताकि इसे कंेद्र में सरकार बनाने से रोका जा सके।
उन्होंने कहा कि सहयोगी दल रह चुकी इस पार्टी ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए साम्प्रदायिक आधार पर मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने का एक विभाजनकारी एजेंडा बनाया है। जदयू नेता ने कहा कि इसके (भाजपा के) द्वारा राम मंदिर, समान नागरिक संहिता और अनुच्छेद 370 जैसे विवादास्पद मुद्दे उठाना अवसरवादिता है। उन्होंने संप्रग के दशक भर के शासन में महंगाई, भ्रष्टाचार और घोटालों को लेकर कांग्रेस की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि सुशासन के अभाव को लेकर वैश्विक मंच पर देश की प्रतिष्ठा दांव पर है। (एजेंसी)

Trending news