एशिया कप ढाका में होगा, अफगानिस्तान होगी 5वीं टीम
Advertisement

एशिया कप ढाका में होगा, अफगानिस्तान होगी 5वीं टीम

एशियाई क्रिकेट प्रमुख ने शनिवार को कहा कि हिंसाग्रस्त बांग्लादेश अगले महीने होने वाले एशिया कप का स्थल बना रहेगा और साथ ही कहा कि इस क्षेत्रीय एक दिवसीय टूर्नामेंट में अफगानिस्तान पांचवीं टीम होगी।

fallback

कोलंबो: एशियाई क्रिकेट प्रमुख ने शनिवार को कहा कि हिंसाग्रस्त बांग्लादेश अगले महीने होने वाले एशिया कप का स्थल बना रहेगा और साथ ही कहा कि इस क्षेत्रीय एक दिवसीय टूर्नामेंट में अफगानिस्तान पांचवीं टीम होगी। कुछेक ने अधिकारियों द्वारा टूर्नामेंट बांग्लादेश से हटाने की उम्मीद की थी क्योंकि रविवार को चुनाव से पहले राजधानी ढाका में हिंसात्मक विरोध और हड़ताल चल रही है।
एशियाई क्रिकेट परिषद के मुख्य कार्यकारी अशरफुल हक ने कोलंबो में कार्यकारी बोर्ड की बैठक के बाद कहा, ‘टूर्नामेंट कार्यक्रम के अनुसार बांग्लादेश में 25 फरवरी से सात मार्च तक आयोजित किया जायेगा। ’’ हक ने कहा कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बैठक में सुरक्षा संबंधित विस्तृत प्रस्तुतिकरण दिया था। उन्होंने कहा, ‘‘टूर्नामेंट के लिए सबकुछ ठीक है, लेकिन किसी ने भी सुरक्षा के बारे में कोई मुद्दा नहीं उठाया है।’’ बांग्लादेशी राजधानी ढाका में योजना के मुताबिक सभी 11 मैच आयोजित किये जायेंगे। (एजेंसी)

Trending news