रैपर यो यो हनी सिंह ने विश्व कबड्डी लीग में खरीदी टीम
Advertisement
trendingNow1227830

रैपर यो यो हनी सिंह ने विश्व कबड्डी लीग में खरीदी टीम

स्टार रैपर यो यो हनी सिंह अभिनेता अक्षय कुमार के बाद विश्व कबड्डी लीग में टीम खरीदने वाली सेलीब्रिटी बन गए हैं जिसका आयोजन इस साल अगस्त से दिसंबर तक पांच विभिन्न देशों में किया जाएगा।

रैपर यो यो हनी सिंह ने विश्व कबड्डी लीग में खरीदी टीम

नई दिल्ली : स्टार रैपर यो यो हनी सिंह अभिनेता अक्षय कुमार के बाद विश्व कबड्डी लीग में टीम खरीदने वाली सेलीब्रिटी बन गए हैं जिसका आयोजन इस साल अगस्त से दिसंबर तक पांच विभिन्न देशों में किया जाएगा।

हनी सिंह ने दुबई में ग्लोबल फाइटिंग चैम्पियनशिप भी शुरू की है। उन्होंने आज यहां पत्रकारों से कहा, ‘मुझे एक्शन वाले खेल बहुत पसंद हैं और कबड्डी मेरा पसंदीदा खेल है। मैं उस खेल से जुड़ना चाहता था जिसमें मैं सचमुच भरोसा करता हूं इसलिए मैंने विश्व कबड्डी लीग में एक टीम खरीदी है और टोरंटो मेरी टीम की मेजबानी करेगा।’

उन्होंने कहा, ‘मैं पिछले डेढ़ महीने से इसमें लगा हुआ हूं और मुझे लगता है कि यह सचमुच वैश्विक है। मैंने इसे अपने नाम पर ‘यो यो टाइगर्स’ नाम दिया है और मैं इसे स्क्रीन पर देखने के लिये उत्साहित हूं जब इसकी कवरेज सोनी सिक्स पर दिखायी जाएगी।’ बॉलीवुड में हिट पार्टी गाने देने वाला पंजाब में जन्मा यह रैपर अपनी टीम के लिए ‘टाइटल ट्रैक’ बनाने में व्यस्त है।

‘अंग्रेजी बीट’, ‘हाई हील्स’ और ‘डोप शोप’ जैसे गाने देने वाले इस रैपर ने कहा, ‘मैंने अपनी टीम के समर्थन में अपना अगला टाइटल तैयार कर लिया है। यह मेरी टीम के प्रशंसकों को उत्साहित करेगा।’

Trending news