निराश फैंस ने युवराज सिंह के घर पर फेंके पत्थर
Advertisement

निराश फैंस ने युवराज सिंह के घर पर फेंके पत्थर

टी20 विश्व कप के फाइनल में भारत की हार से भारतीय क्रिकेट फैंस काफी निराश और आक्रोशित हैं। खबर है कि गुस्साए क्रिकेट फैंस ने फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हार के कारण बने युवराज सिंह के चंडीगढ़ स्थित घर पर पत्थर फेंके।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
चंडीगढ़: टी20 विश्व कप के फाइनल में भारत की हार से भारतीय क्रिकेट फैंस काफी निराश और आक्रोशित हैं। खबर है कि गुस्साए क्रिकेट फैंस ने फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हार के कारण बने युवराज सिंह के चंडीगढ़ स्थित घर पर पत्थर फेंके। हालांकि पुलिस को जैसे ही पथराव की सूचना मिली वह युवराज सिंह के घर पहुंची और उग्र भीड़ को काबू में किया।
युवराज सिंह की धीमी बल्लेबाजी के कारण भारतीय टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई। युवराज ने 21 गेंदों में मात्र 11 रन बनाए। जिससे भारतीय टीम 20 ओवर में 130 रन ही बना सकी और टी-20 विश्वकप का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई। फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर श्रीलंकाई टीम टी-20 की विश्व विजेता बनी।
युवराज के पिता योगराज सिंह ने युवराज सिंह का बचाव करते हुए कहा, हम मैच हार गए इसलिए पत्थर फेंक रहे हैं। क्या हम यह भूल गए हैं कि युवराज सिंह के कारण ही हमने दो विश्वकप जीते हैं। सिर्फ युवराज सिंह को टीम इंडिया की हार का जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। जब टीम हारती है तो सभी ओर से आलोचना होती है। उतार-चढ़ाव जिंदगी का हिस्सा होता है। उसी तरह इस खेल में भी हुआ।

Trending news