केजरीवाल ने भाजपा पर लगाया बिजली कंपनियों से साठगांठ का आरोप
Advertisement

केजरीवाल ने भाजपा पर लगाया बिजली कंपनियों से साठगांठ का आरोप

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की बिजली एवं पानी की समस्या के लिए रविवार को भाजपा पर निशाना साधा एवं कहा कि पार्टी का विद्युत वितरण कंपनियों से साठगांठ है अतएव वह इस मुद्दे का हल नहीं कर रही है।

केजरीवाल ने भाजपा पर लगाया बिजली कंपनियों से साठगांठ का आरोप

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की बिजली एवं पानी की समस्या के लिए रविवार को भाजपा पर निशाना साधा एवं कहा कि पार्टी का विद्युत वितरण कंपनियों से साठगांठ है अतएव वह इस मुद्दे का हल नहीं कर रही है।

केजरीवाल ने यहां आदर्शनगर मेट्रो स्टेशन के समीप ई-रिक्शा ड्राइवरों को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘ऐसा जान पड़ता है कि पिछली कांग्रेस सरकार की तरह भाजपा का भी विद्युत वितरण कंपनियों के साथ साठगांठ है, यही वजह है कि वह बिजली मुद्दे का हल नहीं कर पा रही है।’’ उन्होंने कहा कि शहर के कई इलाकों में बिजली की कटौती हो रही है और पानी की कमी है जिससे लोगों में केंद्र सरकार के प्रति नाराजगी है।

आम आदमी पार्टी प्रमुख ने लोगों को उनकी सरकार द्वारा बिजली और पानी के लिए दी गयी सब्सिडी की याद दिलायी। उन्होंने दिल्ली सरकार छोड़ने पर अफसोस जताया लेकिन कहा, ‘‘हम भागे नहीं। यदि हम भाग गए होते, हम वापस नहीं लौटते। अब हम वापस लौट आए हैं। हम (विधानसभा चुनाव) जीतने के लिए आश्वस्त हैं और हम व्यवस्था से भ्रष्टाचार दूर कर देंगे जैसा हमने पहले किया।’’

 

Trending news