छत्तीसगढ़ के रायपुर में कारखाने में विस्फोट, पांच मजदूरों की मौत
Advertisement
trendingNow1229580

छत्तीसगढ़ के रायपुर में कारखाने में विस्फोट, पांच मजदूरों की मौत

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में आज तड़के एक बिजली का फ्यूज बनाने वाले एक कारखाने में हुए विस्फोट में पांच मजदूरों की मौत हो गई। रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ओ पी पाल ने बताया कि रायपुर शहर से लगभग 30 किलोमीटर दूर अभनपुर थाना क्षेत्र के उरला गांव में तड़के नवभारत फ्यूज कारखाने में विस्फोट होने से कोमल सिंह ठाकुर, रेखराम साहू, गणेश हरवंश, माखन लाल निर्मलकर और पूनाराम यादव की मौत हो गई है।

छत्तीसगढ़ के रायपुर में कारखाने में विस्फोट, पांच मजदूरों की मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में आज तड़के एक बिजली का फ्यूज बनाने वाले एक कारखाने में हुए विस्फोट में पांच मजदूरों की मौत हो गई। रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ओ पी पाल ने बताया कि रायपुर शहर से लगभग 30 किलोमीटर दूर अभनपुर थाना क्षेत्र के उरला गांव में तड़के नवभारत फ्यूज कारखाने में विस्फोट होने से कोमल सिंह ठाकुर, रेखराम साहू, गणेश हरवंश, माखन लाल निर्मलकर और पूनाराम यादव की मौत हो गई है।

पाल ने बताया कि सुपरवाइजर ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया। पुलिस ने सभी शवों को बरामद कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है तथा अभी तक विस्फोट क कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है। पुलिस कारखाना प्रबंधन और अन्य श्रमिकों से पूछताछ कर रही है। जांच के बाद विस्फोट के सही कारणों के बारे में जानकारी मिल सकेगी।

Trending news