केरल में महिलाओं के लिए खुलेंगे और ‘कैफे’
Advertisement

केरल में महिलाओं के लिए खुलेंगे और ‘कैफे’

केरल का ‘कुडुम्बश्री’ नेटवर्क कई क्षेत्रों में सफलता के बाद अब राज्य भर में बेहद लोकप्रिय महिलाओं के कैफे का विस्तार करने जा रहा है। कुडुम्बश्री के खानपान सेवा ब्रांड ‘कैफे कुडुम्बश्री’ के स्वादिष्ट पारंपरिक व्यंजनों को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं।

तिरवनंतपुरम : केरल का ‘कुडुम्बश्री’ नेटवर्क कई क्षेत्रों में सफलता के बाद अब राज्य भर में बेहद लोकप्रिय महिलाओं के कैफे का विस्तार करने जा रहा है। कुडुम्बश्री के खानपान सेवा ब्रांड ‘कैफे कुडुम्बश्री’ के स्वादिष्ट पारंपरिक व्यंजनों को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं।
कुडुम्बश्री की एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कैफे के उत्पादों की व्यापक स्वीकार्यता एवं बढती लोकप्रियता के मद्देनजर इसकी और इकाइयां खोलने का फैसला किया गया है। उन्होंने बताया कि कुडुम्बश्री की कैफे इकाइयां इस समय चयनित शहरों एवं कस्बों में हैं।
कुडुम्बश्री की कार्यकारी निदेशक के बी वलसाला कुमारी ने कहा, ‘हमारी पहले ही ब्रांड ‘कैफे कुडुम्बश्री’ के तहत कैंटीन और खानपान की कई छोटी इकाइयां हैं। लोगों की भारी मांग के मद्देनजर हम अब आगामी एक वर्ष में राज्यभर में ऐसी और इकाइयां खोलने की योजना बना रहे हैं।’
(एजेंसी)

Trending news