नारायण साईं की तलाश में साधुओं से पूछताछ
Advertisement

नारायण साईं की तलाश में साधुओं से पूछताछ

मध्य प्रदेश के नीमच जिले से गुजर रही साधुओं की टोली में आध्यात्मिक गुरु आसाराम के बेटे नारायण साईं के होने की सूचना पर पुलिस ने कई घंटे तक साधुओं से पूछताछ की, मगर उसे निराशा हाथ लगी।

fallback

नीमच : मध्य प्रदेश के नीमच जिले से गुजर रही साधुओं की टोली में आध्यात्मिक गुरु आसाराम के बेटे नारायण साईं के होने की सूचना पर पुलिस ने कई घंटे तक साधुओं से पूछताछ की, मगर उसे निराशा हाथ लगी।
आध्‍यात्मिक गुरु आसाराम यौन उत्पीड़न के मामले में जेल हैं और उनके पुत्र नारायण साईं पर भी इसी तरह के आरोप हैं। उनके खिलाफ प्रकरण भी दर्ज है और वे फरार हैं। नारायण साईं की तलाश में पूरे देश में अभियान चल रहा है। जहां भी उनके हुलिया से मिलते जुलते व्यक्ति के नजर आने पर संबंधित इलाके की पुलिस सक्रिय हो जाती है।
नीचम जिले से गुजर रही एक साधुओं की टोली में नारायण साईं के होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने इन साधुओं से पूछताछ की। नगर पुलिस अधीक्षक पंकज दीक्षित ने सोमवार को बताया कि आशंका थी कि साधुओं के दल में नारायण साईं शामिल है, इसी आधार पर साधुओं से पूछताछ की गई। साधुओं ने पुलिस को बताया है कि वे नाथ संप्रदाय के हैं और उनका नारायण साईं से कोई वास्ता नहीं है। पुलिस ने संतुष्ट होने पर साधुओं की टोली को अपनी यात्रा पर आगे जाने दिया। (एजेंसी)

Trending news