मुखिया ने नहीं मांगी थी निजी सुरक्षा: आईजी
Advertisement
trendingNow121391

मुखिया ने नहीं मांगी थी निजी सुरक्षा: आईजी

पटना प्रमंडल के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) बी.श्रीनिवासन ने आज साफ किया कि ब्रह्मेश्वर मुखिया जिनकी गत एक जून को हत्या हो गई, उन्होंने पूर्व में निजी सुरक्षा की मांग नहीं की थी।

पटना : पटना प्रमंडल के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) बी.श्रीनिवासन ने आज साफ किया कि ब्रह्मेश्वर मुखिया जिनकी गत एक जून को हत्या हो गई, उन्होंने पूर्व में निजी सुरक्षा की मांग नहीं की थी।
पटना में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए श्रीनिवासन ने कहा कि ब्रह्मेश्वर मुखिया की हत्या के पश्चात कुछ लोगों द्वारा यह बात उठाई गई थी कि उनके द्वारा निजी सुरक्षा की मांग की गई थी। आईजी ने कहा कि राज्य के पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर उन्होंने गत 5 जून को भोजपुर जिला मुख्यालय आरा जाकर जांच की और यह बात सामने आई कि ब्रह्मेश्वर या उनके परिजनों द्वारा निजी सुरक्षा से संबंधित कोई आवेदन स्थानीय प्रशासन को नहीं दिया गया था।
यह पूछे जाने पर आखिर किस परिस्थिति में ब्रह्मेश्वर मुखिया द्वारा पूर्व में सुरक्षा की मांग किए जाने की बात लोगों द्वारा उठाई गई, उन्होंने कहा कि मुखिया के परिजनों द्वारा यह बात स्पष्ट की गई है कि उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता है कि यह बात कहां से उठी और किसने उठाई। श्रीनिवासन ने कहा कि मुखिया के परिजनों का कहना है कि संभवत: कुछ लोग उनकी हत्या के पश्चात वहां पर उपस्थित हुए और उन्होंने यह बात उठाई। (एजेंसी)

Trending news