पाकिस्तान में हवाई हमले में 38 आतंकवादियों की मौत
Advertisement
trendingNow179334

पाकिस्तान में हवाई हमले में 38 आतंकवादियों की मौत

पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों ने अशांत पश्चिमोत्तर खबर कबाइली क्षेत्र में रविवार को हवाई हमले किए जिसमें कुछ ‘महत्वपूर्ण कमांडरों’ सहित 38 आतंकवादी मारे गए।

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों ने अशांत पश्चिमोत्तर खबर कबाइली क्षेत्र में रविवार को हवाई हमले किए जिसमें कुछ ‘महत्वपूर्ण कमांडरों’ सहित 38 आतंकवादी मारे गए।
गौरतलब है कि पाक सरकार ने पहले तालिबान के साथ शांति प्रक्रिया रोक दी है।
अफगानिस्तान से सटी सीमा के पास तिराह घाटी में हवाई हमले ऐसे समय हुए है जब एक आतंकवादी समूह द्वारा 23 सैनिकों की मौत के बाद प्रतिबंधित तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान के साथ वार्ता रोक दी गई।
एक पाक सेना सूत्र ने कहा, ‘खबर क्षेत्र के तिराह घाटी में आतंकवादी ठिकानों पर रविवार सुबह हुए हमलों में पुष्ट खबर है कि कुछ महत्वपूर्ण कमांडरों सहित 38 आतंकवादी मारे गए।’ सूत्र ने कहा कि आतंकवादियों के छह ठिकानों को हमलों में ध्वस्त कर दिया गया।
सैन्य सूत्रों ने कहा कि हमलों में आईईडी बनाने वाली एक फैक्ट्री और बडी मात्रा में विस्फोटक ध्वस्त कर दिए गए। इससे एक दिन पहले खबर पख्तूनख्वा के हांगू जिले में हवाई हमलों में नौ आतंकवादी मारे गए थे। ये हवाई हमले असैन्य और सैन्य नेतृत्व ने संयुक्त रूप से किए। (एजेंसी)

Trending news