अमेरिकी पत्रकार का सिर काटे जाने के वीडियो को लेकर परिजन शोकाकुल

स्वतंत्र पत्रकार स्टीवन सॉटलॉफ के परिवार वाले इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों द्वारा सॉटलॉफ का सिर काटे जाने का वीडियो जारी किए जाने के बारे में जानते हैं। परिवार के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है।

वाशिंगटन : स्वतंत्र पत्रकार स्टीवन सॉटलॉफ के परिवार वाले इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों द्वारा सॉटलॉफ का सिर काटे जाने का वीडियो जारी किए जाने के बारे में जानते हैं। परिवार के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है।

परिवार के प्रवक्ता बराक बर्फी ने बुधवार को दो वाक्यों के एक बयान में कहा कि सॉटलॉफ का परिवार इस भयावह त्रासदी के बारे में जानता है और निजी तौर पर शोकाकुल है। परिवार को यह नहीं बताया गया है कि वीडियो विश्वसनीय है या नहीं और बर्फी ने कहा कि परिवार इस समय कोई अतिरिक्त टिप्पणी नहीं करना चाहता।

इससे पहले विदेश विभाग ने कहा कि अमेरिकी खुफिया अधिकारी वीडियो के सही होने की बात का निर्धारण करने की कोशिश कर रहे हैं। सॉटलॉफ को इस्लामिक स्टेट ने पिछले साल से बंदी बनाया हुआ था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.