बिलावल के लिए हिना जरदारी और फिरोज से झगड़ीं
Advertisement
trendingNow131849

बिलावल के लिए हिना जरदारी और फिरोज से झगड़ीं

पाकिस्तानी विदेश मंत्री हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के तथाकथित प्रेम प्रसंग का मामला हर दिन नया रुप लेता जा रहा है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
इस्लामाबाद: पाकिस्तानी विदेश मंत्री हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के तथाकथित प्रेम प्रसंग का मामला हर दिन नया रुप लेता जा रहा है। अब खबरों के मुताबिक हिना बिलावल को पाने के लिए जरदारी और अपने पति फिरोज से लड़ाई करने पर उतारु है। कहा जा रहा है कि हिना किसी भी कीमत पर बिलावल को पाना चाहती है और उनसे निकाल के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं।

बांग्लादेश के एक समाचार पत्र के मुताबिक फिरोज ने जब अपनी बीवी के बिलावल से इश्क की खबर सुनी तो उन्होंने तुरंत हिना को न्यूयॉर्क में फोन किया। वह राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के साथ संयुक्त राष्ट्र की महासभा में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क में हैं।
हिना ने अपने शौहर से अफेयर वाली न्यूज का लिंक भेजने को कहा। फिरोज ने लिंक भेज दिया। आधे घंटे बाद फिरोज ने फिर हिना को फोन किया। इससे हिना आग बबूला हो गई। हिना ने कहा कि तुमको ये सब बकवास खबरें कहां से मिल रही है। इसके बाद हिना ने फोन काट दिया। फिरोज ने फिर हिना को फोन किया लेकिन उन्होंने नहीं उठाया।
इस बीच पाकिस्तानी राष्ट्रपति जरदारी ने संघीय जांच एजेंसी को कहा है कि वह विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार के फोन कॉल की डिटेल उजागर न करें। हिना के पति फिरोज गुलजार ने संघीय जांच एजेंसी से फोन कॉल की डिटेल मांगी थी। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।
अखबार के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि फिरोज को इस बात का शक रहा है कि हिना रात-रात तक किसी से चैट किया करती थी। फिरोज को यह बात नागवार गुजरती थी लेकिन फिरोज को यह भी शक था कि हिना बिलावल से ही चैट करती है जिसपर हिना ने कहा था कि वह नॉलेज बढ़ाने के लिए बिलावल से चैट करती है। हिना के पति फिरोज को यह भी शक रहा है कि हिना जब भी बाहर जाती है तब वह बिलावल के साथ घूमती-फिरती है।

Trending news