भटकल को साथ लेकर एनआईए टीम पहुंची दरभंगा
Advertisement

भटकल को साथ लेकर एनआईए टीम पहुंची दरभंगा

इंडियन मुजाहिदीन के सह संस्थापक आतंकी यासीन भटकल के ठहरने का स्थान के बारे में पता लगाने के लिए एनआईए की टीम उसे अपने साथ लेकर आज दरभंगा पहुंची।

दरभंगा : इंडियन मुजाहिदीन के सह संस्थापक आतंकी यासीन भटकल के ठहरने का स्थान के बारे में पता लगाने के लिए एनआईए की टीम उसे अपने साथ लेकर आज दरभंगा पहुंची।
सेना के एक विमान से पुलिस अधीक्षक विकास वैभव के नेतृत्व में दरभंगा पहुंची एनआईए की टीम भटकल को लेकर कडी सुरक्षा के बीच लहेरियासराय थानांतर्गत करमगंज मुहल्ला स्थित एक पुस्तकालय गये जहां भटकल जाया करता था। एनआईए की टीम वहां से भटकल को मब्बी थाना स्थित जमालचक गांव ले गयी जहां वह रहा करता था।
एनआईए की टीम ने जमालचक गांव में भटकल के रहने वाले घर सहित उसके कई अन्य ठिकानों के बारे में जानकारी हासिल की, जहां उसने अपना नेटवर्क तैयार करने का प्रयास किया। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2010 से 2011 के बीच भटकल डा0 इमरान के नाम एक युनानी चिकित्सक के रूप दरभंगा में रहा था।
यासीन भटकल और उसके एक अन्य सहयोगी को पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा से पूर्वी चंपारण जिला के रक्सौल थाना क्षेत्र से पिछले 29 सितंबर को गिरफ्तार किया था। (एजेंसी)

Trending news