मिल गई शहीद DSP की सर्विस रिवाल्वर
Advertisement

मिल गई शहीद DSP की सर्विस रिवाल्वर

कुंडा में डीएसपी जियाउल हक की जान लेने के बाद उनकी गायब सर्विस रिवाल्वर मिल गयी है और इसे हत्याकांड की जांच में एक अहम कामयाबी माना जा रहा है।

प्रतापगढ़ : कुंडा में डीएसपी जियाउल हक की जान लेने के बाद उनकी गायब सर्विस रिवाल्वर मिल गयी है और इसे हत्याकांड की जांच में एक अहम कामयाबी माना जा रहा है। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक आशाराम यादव ने हक की हत्या के बाद से लापता उनकी सर्विस पिस्तौल बरामद हो जाने की पुष्टि की है। लेकिन यह बताने से इंकार किया है कि वह रिवाल्वर किसके पास और कहां से मिली।
इस बीच सीबीआई अधिकारियों की एक टीम ने प्रतापगढ़ के मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) कार्यालय का दौरा किया और डीएसपी हक और उसी रात मारे गए ग्राम प्रधान के भाई सुरेश यादव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अध्ययन किया। सीबीआई सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि डीएसपी हक की जान लेने वाली गोली पिस्तौल से चली थी या राइफल से।
जांच हाथ में लेने के बाद सीबीआई के आज तीसरी बार सीएमओ कार्यालय पहुंची थी। इससे पूर्व कुंडा हत्याकांड में सबसे पहले मारे गए ग्राम प्रधान नन्हें यादव की हत्या में नामजद दो मुख्य अभियुक्तों ने आज सीबीआई के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। (एजेंसी)

Trending news