यौन शोषण मामला: आसाराम की बेल अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज
Advertisement

यौन शोषण मामला: आसाराम की बेल अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई आज

नाबालिग के कथित यौन शोषण मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे आसाराम की जमानत याचिका पर सोमवार को राजस्‍थान हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। गौर हो कि दो दिन पहले यहां राजस्थान हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
जोधपुर : नाबालिग के कथित यौन शोषण मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे आसाराम की जमानत याचिका पर सोमवार को राजस्‍थान हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। गौर हो कि दो दिन पहले यहां राजस्थान हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी।
आसाराम के एक वकील ने कहा कि याचिका पर सोमवार को सुनवाई होने की संभावना है। पिछले सप्ताह एक निचली अदालत ने 72 वर्षीय आसाराम की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। आसाराम को एक सितंबर को उनके इंदौर के आश्रम से गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में प्रमुख गवाह माना जा रहा उनका सहयोगी शिवा भी न्यायिक हिरासत में है।
पुलिस अब इस मामले में आरोपपत्र दायर करने और जांच पूरी करने के लिए तीन अन्य सह आरोपियों शिल्पी, शरद चंद्र और एक रसोइये पर गौर कर रही है। जिला एवं सत्र अदालत ने बीते दिनों मध्य प्रदेश के छिंदवाडा स्थित आश्रम की सेविका शिल्पी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।
उधर, आसाराम के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लड़की के वकील ने दावा किया कि उसे आसाराम के समर्थकों की ओर से धमकियां मिली हैं। पीड़िता के वकील मनीष व्यास ने दावा कि लड़की के पिता के मित्र के माध्यम से भेजी गयी धमकी में कहा गया है कि लड़की आसाराम के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले। एक आडियो क्लिप की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि लड़की और उसके परिवार को आसाराम के अनुयायियों की ओर से धमकियां मिलना जारी है। व्यास ने कहा कि मैंने पुलिस ने अनुरोध किया है कि परिवार के लिए पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।

Trending news