शिल्पी के खुलासे से आसाराम बापू की मुश्किलें बढ़ी, लड़की से रेप सोची समझी साजिश
Advertisement
trendingNow164991

शिल्पी के खुलासे से आसाराम बापू की मुश्किलें बढ़ी, लड़की से रेप सोची समझी साजिश

एक नाबालिग लड़की से बलात्‍कार मामले में जेल में बंद आसाराम बापू की मुश्किलें अब और बढ़ेंगी। इस केस में सह आरोपी और आसाराम की शिष्‍या शिल्पी ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आसाराम से संबंधित कई राज सामने आए हैं।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
जोधपुर : एक नाबालिग लड़की से बलात्‍कार मामले में जेल में बंद आसाराम बापू की मुश्किलें अब और बढ़ेंगी। इस केस में सह आरोपी और आसाराम की शिष्‍या शिल्पी ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आसाराम से संबंधित कई राज सामने आए हैं।
उधर, नाबालिग से यौन शोषण के आरोपी आसाराम को 11 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। छिंदवाडा आश्रम की वार्डन शिल्पी के खुलासे से आसाराम के खिलाफ शिंकजा और कस गया है।
सूत्रों के अनुसार, शिल्पी ने पुलिस के सामने दुष्कर्म मामले की साजिश रचने की बात स्वीकारी है। शिल्पी ने ही साजिश के तहत लड़की को आसाराम तक पहुंचाया था। शिल्पी ने पुलिस का बताया कि छात्रा से यौन उत्‍पीड़न एक सोची-समझी साजिश के तहत किया गया। पीड़िता पर जानबूझकर भूत-प्रेत का साया बताकर उसके बीमार होने की कहानी बनाई गई ताकि परिजन उसे आसाराम के पास लाएं और वह दुष्कर्म कर सके।
शिल्‍पी उर्फ संचिता गुप्ता ने पूछताछ में माना है कि नाबालिग लड़की को कोई बीमारी नहीं है और आसाराम ने जून में हरिद्वार के आश्रम में भी उसके साथ गलत हरकत की कोशिश की थी। सूत्रों के मुताबिक आसाराम के लिए लड़कियों को तैयार करने का काम शिल्पी ही करती था। शिल्पी इस समय पुलिस हिरासत में है।
शिल्पी का कहना है कि उसने इसी साजिश को कामयाब बनाने के लिए प्रकाश के जरिए आसाराम से कई बार फोन पर बातचीत भी की थी। पुलिस के मुताबिक शिल्पी ने मामले से जुड़े लगभग सभी आरोपों को कबूल किया है।
वहीं, आसाराम के साथ उसके सेवादार शिवा को भी जेल भेजा गया है। अब आसाराम की जमानत अर्जी पर मंगलवार को जोधपुर हाईकोर्ट में सुनवाई होगी।

Trending news