Mahindra: ट्विटर यूजर ने जब आनंद महिंद्रा से पूछा- क्या आप NRI हैं, जवाब जानकर होगा गर्व
Advertisement

Mahindra: ट्विटर यूजर ने जब आनंद महिंद्रा से पूछा- क्या आप NRI हैं, जवाब जानकर होगा गर्व

Are You An NRI: आनंद महिंद्रा से एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या आप एक एनआरआई हैं. इस पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि आपके मन में महिंद्रा के लिए इज्जत (Respect) और बढ़ जाएगी. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कहा मैं एनआरआई नहीं एचआरआई हूं...

Mahindra: ट्विटर यूजर ने जब आनंद महिंद्रा से पूछा- क्या आप NRI हैं, जवाब जानकर होगा गर्व

Answer Of Anand Mahindra: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. कई बार उनका सेंस ऑफ ह्यूमर यूजर्स को हंसने पर मजबूर कर देता है. अक्सर वो अपने ट्विटर हैंडल से कुछ ना कुछ मजेदार या इंस्पिरेशनल शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं वो अपने पोस्ट पर आए कमेंट्स पर भी जवाब देते हैं. ऐसा ही एक जवाब इंटरनेट (Internet) पर छाया हुआ है और कई लोगों का दिल भी जीत रहा है. एक ट्विटर यूजर के सवाल का बड़ा ही प्यारा सा जवाब देकर उन्होंने भारतीय होने के गर्व को जाहिर किया.

पोस्ट की थी एक फोटो

हाल ही में महिंद्रा अपने परिवार के साथ Manhattan गए थे. उन्होंने यहां की एक फोटो भी ट्विटर पर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में Manhattan के खूबसूरत मौसम को देखा जा सकता है. इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट (Comment) कर पूछ लिया कि क्या आप NRI हैं. इस पर जो जवाब आया वो वाकई में भारतीयों (Indians) का सीना चौड़ा कर देने वाला था. पहले आप भी ट्विटर पर पोस्ट (Post) की गई इस तस्वीर को जरूर देखें...

खुद को बताया एचआरआई

इस सवाल के जवाब में महिंद्रा ने कहा कि मैं न्यूयॉर्क (New York) में अपने परिवार के साथ घूमने आया हूं. मैं तो एक एचआरआई हूं. हार्ट (हमेशा) रेजिडेंट इन इंडिया यानी जिसका दिल हमेशा भारत में रहता है. आनंद महिंद्रा का ये जवाब सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है. बहुत से लोग आनंद महिंद्रा के इस जवाब की तारीफ करते दिखाई दिए. चार हजार से ज्यादा लोग इस जवाब को लाइक (Like) कर चुके हैं.

लोगों ने किया रीट्वीट

कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस जवाब को रीट्वीट करते दिखाई दिए. इस पर कई लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. महिंद्रा के फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं भी दीं. बता दें कि आनंद महिंद्रा का सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) भी गजब का है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news