होली पर स्कूटी पर स्टंट कर रही थी लड़की, पुलिस ने देखा Video तो भेजा 33000 रुपये का चालान
Advertisement

होली पर स्कूटी पर स्टंट कर रही थी लड़की, पुलिस ने देखा Video तो भेजा 33000 रुपये का चालान

Trending Video: त्योहारों में कई बार हदें पार कर दी जाती हैं और फिर परेशानी खड़ी हो जाती है. हाल ही में होली के जश्न के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ. एक महिला ने चलती स्कूटी पर खतरनाक स्टंट करने की कोशिश की और कानून का सामना करना पड़ा. 

 

होली पर स्कूटी पर स्टंट कर रही थी लड़की, पुलिस ने देखा Video तो भेजा 33000 रुपये का चालान

Noida Police: त्योहारों में कई बार हदें पार कर दी जाती हैं और फिर परेशानी खड़ी हो जाती है. हाल ही में होली के जश्न के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ. एक महिला ने चलती स्कूटी पर खतरनाक स्टंट करने की कोशिश की और कानून का सामना करना पड़ा. एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया, जिसमें रंगीन कपड़े पहने एक महिला को देखा गया, जो किसी शख्स द्वारा चलाए जा रही स्कूटी के पीछे खड़ी हुई थी. वह शायद चलती गाड़ी पर "टाइटैनिक" फिल्म के उस मशहूर पोज को दोहरा रही थी, लेकिन इस कोशिश का खामियाजा उन्हें दोहराना पड़ा.

यह भी पढ़ें: नहलाते वक्त लड्डू गोपाल की मूर्ति गिरी तो फूट-फूटकर रोया भक्त, ले गया अस्पताल तो डॉक्टरों ने किया 'इलाज'

स्कूटी पर स्टंट करना पड़ा भारी, चोट भी लगी, जुर्माना भी भारी

स्कूटी चलाने वाले शख्स ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिसकी वजह से लड़की सड़क पर जा गिरी. गिरने के बाद भी चेहरे पर मुस्कान बनी रही, मानो कुछ हुआ ही न हो. इस घटना के बाद नोएडा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए हस्तक्षेप किया और महिला पर ₹33,000 का जुर्माना लगाया. 25 मार्च, 2024 को जारी किए गए इस चालान में उस स्कूटी के छह यातायात नियमों के उल्लंघन दर्ज थे. लेकिन ये लड़की ऑनलाइन दर्शकों के लिए सिर्फ इतना ही मनोरंजन नहीं बनीं. एक अन्य वीडियो में, उसे काले कपड़ों में देखा गया, साथ में एक और महिला थी. दोनों एक स्कूटर पर आमने-सामने बैठी थीं, जिसे एक आदमी चला रहा था.

 

 

 

यह भी पढ़ें: आखिर कैसे बनता है सैनेटाइजर? हैरान कर देने वाला Video जरूर देखना चाहिए आपको

कुछ ऐसा ही एक और वीडियो हुआ था वायरल

एक अन्य वायरल होने वाले वीडियो में दोनों लड़कियां एक-दूसरे को होली का रंग लगा रहीं थीं और फिल्म "गोलियों की रासलीला राम-लीला" के गाने "अंग लगा दे" पर रोमांटिक अंदाज में इशारे कर रहीं थीं. दिलचस्प बात ये है कि दिल्ली में भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था, जहां दो महिलाओं को इसी गाने पर एक स्कूटी पर रोमांटिक अंदाज़ में देखा गया था. इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने जांच की बात कही थी. ऐसे वीडियो पर पुलिस अपनी कार्रवाई से बिल्कुल नहीं चूक रही, ताकि कानून को उल्लंघन करने वाले वीडियो को बढ़ावा न मिले.

Trending news