फाइव स्टार होटल में गेस्ट ने किया ब्रेकफास्ट, बिल देखते ही बोला- अब दोबारा कभी नहीं आऊंगा
Advertisement

फाइव स्टार होटल में गेस्ट ने किया ब्रेकफास्ट, बिल देखते ही बोला- अब दोबारा कभी नहीं आऊंगा

New York Five Star Hotel: अमेरिका के करोड़पति कायल बेस हाल ही में सोशल मीडिया पर महंगाई की शिकायत करने के लिए ट्रोल हो गए. उन्होंने न्यूयॉर्क शहर के एक फाइव स्टार होटल में कमरे में खाना मंगाने का बिल दिखाकर यह शिकायत की.

 

फाइव स्टार होटल में गेस्ट ने किया ब्रेकफास्ट, बिल देखते ही बोला- अब दोबारा कभी नहीं आऊंगा

Hotel Viral Bill: अमेरिका के करोड़पति कायल बेस हाल ही में सोशल मीडिया पर महंगाई की शिकायत करने के लिए ट्रोल हो गए. उन्होंने न्यूयॉर्क शहर के एक फाइव स्टार होटल में कमरे में खाना मंगाने का बिल दिखाकर यह शिकायत की. पिछले हफ्ते कायल बेस ने मैनहट्टन के पॉश कार्लाइल होटल में रहने के दौरान मिले बिल की तस्वीर शेयर की. बिल के मुताबिक, बेस ने नाश्ते में डाइट कोक, ऑरेन्ज जूस, वेफल और बेकन मंगवाए थे. कमरे में खाना मंगवाने का एक्स्ट्रा चार्ज भी इसमें शामिल था. टैक्स सहित कुल बिल $85 (लगभग 7,000 रुपये) था. यह देखकर वह बेहद ही घबरा सा गया.

फाइव स्टार होटल में गेस्ट ने दिखाया ब्रेकफास्ट का बिल

बिल चुकाने वाले बेस ने अपने सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट के पोस्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, अमेरिकी वित्त मंत्री जेनेट येलेन और फेडरल रिजर्व सिस्टम के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स को टैग किया. साथ ही उन्होंने लिखा, "महंगाई का भयानक रिकॉर्ड बना - एनवाईसी होटल में अकेले नाश्ते का बिल $85! इस बिल पर हस्ताक्षर करने के बाद मैंने फैसला किया कि अब कभी नहीं करूंगा ऐसा नाश्ता." सोशल मीडिया पर होटल का बिल शेयर किया, मगर लोग उनकी बात से सहमत नहीं हुए. लोगों का कहना है कि इस तरह के होटल में कमरे में खाना मंगवाने का इतना खर्च होना आम है.

 

 

होटल में एक रात का खर्चा है 5 लाख

गौरतलब है कि इसी होटल में कमरे का किराया 954 डॉलर (लगभग 79,000 रुपये) से शुरू होकर 6,244 डॉलर (लगभग 5 लाख रुपये) तक जाता है. अब तक उनके पोस्ट को 10,000 से ज्यादा कमेंट्स और 78 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि फाइव स्टार होटल के कमरे में खाना मंगवाने का बिल दिखाकर महंगाई की समस्या बताना गलत है. उन्होंने लिखा, "क्या आप वाकई कमरे में खाना मंगवाने के बिल की शिकायत कर रहे हैं और महंगाई का रोना रो रहे हैं? बाहर से खरीदने के मुकाबले कमरे में खाना मंगवाने का खर्च हमेशा से बहुत ज्यादा होता है." 

Trending news