Cute Video: 4 महीने की बच्ची रोई तो बड़ी बहन ने पूछा- 'क्या हुआ, छीछी-पॉटी आई...' सुनते ही दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11670544

Cute Video: 4 महीने की बच्ची रोई तो बड़ी बहन ने पूछा- 'क्या हुआ, छीछी-पॉटी आई...' सुनते ही दिया ऐसा रिएक्शन

Trending News: अगर चार महीने की बच्ची सो रही होती है तो बड़ी बहन यह जरूर ध्यान रखती है कि उसे कोई डिस्टर्ब न करे, भले ही उसकी मां ही क्यों न हो. दोनों का ही एक प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

 

Cute Video: 4 महीने की बच्ची रोई तो बड़ी बहन ने पूछा- 'क्या हुआ, छीछी-पॉटी आई...' सुनते ही दिया ऐसा रिएक्शन

Cute Viral Video: क्या आपने कभी छोटी सी बच्ची को अपनी ही छोटी सी बहन की देखभाल करते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको आज एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखने के बाद आपके मुंह से प्यार से Aww जरूर निकल आएगा. करीब दो साल की छोटी बच्ची अपनी चार महीने की बहन की देखभाल करती है. इतना ही नहीं, वह अपने बहन के सोने से लेकर उठने तक का ख्याल रखती है. अगर चार महीने की बच्ची सो रही होती है तो बड़ी बहन यह जरूर ध्यान रखती है कि उसे कोई डिस्टर्ब न करे, भले ही उसकी मां ही क्यों न हो. दोनों का ही एक प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

बच्ची ने अपनी छोटी बहन का रखा ख्याल

वायरल होने वाले वीडियो को उसकी मां ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप दोनों ही छोटी बच्चियों को देख सकते हैं. बड़ी बहन विनी की उम्र करीब 2 साल की है, जबकि छोटी बहन बनी इसी साल 1 जनवरी को नए साल के मौके पर पैदा हुई. पैदा होने के कुछ ही दिनों बाद विनी को समझ आने लगा कि आखिर छोटी बहन का कैसा ख्याल रखा जा सके. जब भी बनी रोने लगती है तो वह उसे चुप कराने के लिए पुचकारने लगती है. भले ही अभी आवाज में अभी लड़खड़ाहट है, लेकिन वह अपनी बहन से छीछी-पॉटी को लेकर सवाल जरूर पूछ लेती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Renu Chouhan (@renu_chouhan)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि छोटी बहन बिस्तर पर लेटी होती है, जबकि विनी बिस्तर के किनारे आकर खड़ी हो जाती है. जैसे ही बनी रोने लगती है तो वह अपनी छोटी बहन से पूछती है- क्या हुआ, छीछी आई, पॉटी आई. यह प्यारा सा वीडियो किसी का भी दिल पिघला सकती है. इस बारे में बच्ची की मां का कहना है कि बड़ी बहन थोड़ी शरारती है, लेकिन वह अपनी बहन का ख्याल रखना नहीं भूलती. जब विनी सो जाती है तो बनी भी उसे जगाने की कोशिश करती है. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा है.

Trending news