Dance In A Metro: लड़की ने मेट्रो में किया गजब का डांस, लोग बोले हर कोई नहीं कर सकता ऐसी हिम्मत!
Advertisement
trendingNow11202145

Dance In A Metro: लड़की ने मेट्रो में किया गजब का डांस, लोग बोले हर कोई नहीं कर सकता ऐसी हिम्मत!

Money Don't Jiggle Jiggle: इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहे चैलेंज (Challenge) को कई लोग फॉलो कर अपनी वीडियोज  बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर खूब व्यूज बंटोर रहा है, जिसमें एक लड़की ने डांस करके समां ही बांध दिया. 

Dance In A Metro: लड़की ने मेट्रो में किया गजब का डांस, लोग बोले हर कोई नहीं कर सकता ऐसी हिम्मत!

Trending Video On Instagram: आज कल आपने भी ऐसे कुछ वीडियोज जरूर देखे होंगे जिसमें मेट्रो (Metro) में लोग या बच्चे डांस करते दिखाई देंगे. लेकिन ऐसा कुछ करने के लिए वाकई में काफी हिम्मत चाहिए होती है. लोगों से भरी मेट्रो में एक लड़की के डांस का वीडियो खूब वायरल (Viral Dance Video) हो रहा है. 

वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक जिगल जिगल ट्रेंड (Jiggle Jiggle Trend) चल रहा है. इस ट्रेंड को कशिका बस्सी ने बहुत अच्छे से निभाया है. एक लाल रंग का जंपसूट (Jumpsuit) पहने कशिका डांस करते हुए गजब ढा रही हैं. पूरा किस्सा जानने से पहले आप इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kashika (@kashikabassi)

ये भी पढें: फेल होने के बाद IAS तेजस्वी ने अपनाई ये ट्रिक, दूसरी बार में निकाला UPSC एग्जाम

मेट्रो में ही करने लगी डांस

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कशिका ने इस चैलेंज को पूरा करने के लिए मेट्रो (Metro) को ही अपना डांस फ्लोर बना लिया. इस वीडियो को अब तक अच्छे खासे व्यूज (Views) मिल चुके हैं. इतना ही नहीं 15 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक (Likes) किया है. इस लड़की के डांस ने कई लोगों को इसका फैन बना दिया है. 

ये भी पढें: बिना हेलमेट गाड़ी लेकर निकला पुलिसकर्मी, सीनियर अधिकारी ने अपने कारनामे से जीता दिल

लोगों के अलग-अलग कमेंट्स

वीडियो शेयर होते ही लोगों के कमेंट्स (Comments) की लाइन लग गई. कुछ यूजर्स लड़की (Kashika Bassi) की हिम्मत की दाद देते हैं तो कुछ लड़की के पीछे बैठी आंटी की प्रतिक्रिया पर हंसी-मजाक करते हुए नजर आते हैं. ज्यादातर लोगों (Social Media Users) ने कशिका के कॉन्फिडेंस की तारीफ की.

LIVE TV

Trending news