Desi Jugaad: काका ने जुगाड़ से साइकिल को बनाई इलेक्ट्रिक बाइक, हेडलाइट-गद्दी-हॉर्न सब लगाया
Advertisement
trendingNow12083849

Desi Jugaad: काका ने जुगाड़ से साइकिल को बनाई इलेक्ट्रिक बाइक, हेडलाइट-गद्दी-हॉर्न सब लगाया

Electric Cycle Viral Video: शख्स ने साइकिल के पीछे एक बैटरी लगाई है और उसने कई सारी चीजों को सिमिलर बनाया है, जैसे कि आगे हेडलाइट भी जोड़ी है. उन्होंने अपनी साइकिल में हॉर्न भी लगाया है.

 

Desi Jugaad: काका ने जुगाड़ से साइकिल को बनाई इलेक्ट्रिक बाइक,  हेडलाइट-गद्दी-हॉर्न सब लगाया

Desi Jugaad Video: सोशल मीडिया पर आए दिन जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, ये जुगाड़ तो कुछ अलग ही है. एक शख्स ने अपनी साइकिल में जुगाड़ से कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे उसकी साइकिल इलेक्ट्रिक बाइक बन गई है. शख्स ने साइकिल के पीछे एक बैटरी लगाई है और उसने कई सारी चीजों को सिमिलर बनाया है, जैसे कि आगे हेडलाइट भी जोड़ी है. उन्होंने अपनी साइकिल में हॉर्न भी लगाया है. अब जब भी वह शख्स साइकिल चलाता है, तो सभी उसने घूरने लग जाते हैं. ऐसा जुगाड़ देखकर सभी हैरान हैं कि आखिर गांव में काका ने कैसे इस बारे में सोच डाला.

देसी जुगाड़ से काका ने बनाई इलेक्ट्रिक साइकिल

जुगाड़ का कमाल देखिए. एक बुजुर्ग शख्स ने अपनी साइकिल को हीरो स्प्लेंडर जैसा लुक दे दिया है. इतना ही नहीं, उन्होंने इसे इलेक्ट्रिक बाइक भी बना दिया है. शख्स ने साइकिल के बाहरी हिस्से में भी काफी बदलाव किए हैं. उन्होंने साइकिल पर लाइट, नंबर प्लेट, साइड मिरर और हॉर्न लगाया है. साइकिल के अगले हिस्से में एक बड़ी हेडलाइट लगाई गई है, जो रात में साइकिल चलाते समय अच्छी रोशनी देती है. शख्स का ये जुगाड़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों तो शख्स से ये पूछ रहे हैं कि क्या वह उन्हें भी ये जुगाड़ कैसे करना है, सिखा सकता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Agasti Muna (@1agastimuna)

 

पोस्ट पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

वीडियो को अब तक 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर ढेरों लोग कमेंट कर शख्स के जुगाड़ की तारीफ भी कर रहे हैं. कुछ लोगों को ये मॉडिफिकेशन बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1agastimuna नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर लिखा, "इंजीनियर्स यह देखने के बाद कोने में जाकर रो रहे होंगे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "काका हमारे महान भारत से हैं और इनके लिए यह बाएं हाथ का खेल होगा."

Trending news