Holi Video: पेड़ पर चढ़ा..फिर उल्टा लटककर फगुआ गाने लगा, होली के रुझान का पहला वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11601184

Holi Video: पेड़ पर चढ़ा..फिर उल्टा लटककर फगुआ गाने लगा, होली के रुझान का पहला वीडियो वायरल

Viral Video: यह वीडियो देखते-देखते वायरल हो गया और लोग इसे होली के रुझान का पहला वीडियो मानने लगे हैं. यह वीडियो दिख भी बहुत खतरनाक रहा है, अगर जरा सा भी चूक हो जाए तो इस शख्स के शरीर के चकनाचूर हो जाएंगे. लोग इस पर भड़के हुए भी हैं.

Holi Video: पेड़ पर चढ़ा..फिर उल्टा लटककर फगुआ गाने लगा, होली के रुझान का पहला वीडियो वायरल

Drunk Man Climb On Top Of Tree: पूरे देश में होली की धूम मची हुई है. लोग अपने अपने तरीके से इसे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. गांव, मोहल्लों और शहरों में लोग रंगों से रंगे नजर आ रहे हैं तो कुछ लोग स्थानीय गीत भी गा रहे हैं. इसी कड़ी में एक ऐसे शख्स का वीडियो सामने आया है, जो नशे में धुत होकर पेड़ के ऊपर चढ़ गया और वहां से उल्टा लटक कर फगुआ गाते हुए दिख रहा है.

ऊपर वाले सिरे पर जाकर चढ़ गया
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक शख्स अचानक एक पेड़ की टहनी से होते हुए उसके ऊपर वाले सिरे पर जाकर चढ़ गया. वहां वह उल्टा लटक गया. वीडियो के बैकग्राउंड में कुछ आवाजें आ रही हैं जिसमें स्थानीय गीत गाए जा रहे हैं. इन्हें फगुआ गीत कहते हैं. यह शख्स भी वही करते हुए नजर आ रहा है.

झूला झूलते हुए नजर आ रहा
वीडियो में दिख रहा है कि पहले यह शख्स ऊपर चढ़कर झूला झूलते हुए नजर आ रहा है. एक टहनी पर बैठकर उसे इधर से उधर हिला रहा है. अगर वह टहनी टूट जाती है या इसका पैर फिसल जाता तो सीधा जमीन पर गिरता और हड्डी पसली टूट जाती. लेकिन गनीमत रहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ इसके बाद वह नीचे उतरते समय उल्टा लटक जाता है.

इसका वीडियो वायरल हुआ
नीचे से लोगों की आवाजें भी सुनाई देती हैं, लेकिन यह शख्स अपनी धुन में मस्त है. फिलहाल जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे और कहने लगे कि भाई होली के रुझान आने शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने यह भी लिखा कि भाई बुरा न मानो होली है. इस वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. आप भी देखें यह वीडियो..

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news