VIDEO : जंगल में खींच रहे थे जानवरों की तस्वीर, हाथी का गुस्सा देख कांपे लोग
Advertisement
trendingNow1456218

VIDEO : जंगल में खींच रहे थे जानवरों की तस्वीर, हाथी का गुस्सा देख कांपे लोग

हाथी को सबसे समझदार जानवर माना जाता है. लेकिन यदि इसे गुस्सा आ जाए तो यह खतरनाक भी हो सकता है.

VIDEO : जंगल में खींच रहे थे जानवरों की तस्वीर, हाथी का गुस्सा देख कांपे लोग

हाथी को सबसे समझदार जानवर माना जाता है. लेकिन यदि इसे गुस्सा आ जाए तो यह खतरनाक भी हो सकता है. अगर आप भी अक्सर जंगल में एडवेंचर करने के लिए जाते हैं तो यहां जंगली जानवरों का फोटो खींचना आम है. लेकिन कुछ सैलानियों को हाथी का फोटो खींचना भारी पड़ गया और हाथी ने उनकी गाड़ी पर ही हमला कर दिया. इस वीडियो को देखकर कुछ देर के लिए जरूर आपके हाथ-पैर फूल जाएंगे.

जानवरों की तस्वीर खींचने लगे सैलानी
दक्षिण अफ्रीका में यूरोप और जापान के कुछ सैलानी जंगल सफारी पर निकले थे. इस दौरान वे गाड़ी में बैठकर जानवरों की तस्वीर खींचने लगे. जंगल सफारी के दौरान जैसे ही वे हाथी के पास से निकले तो वे उसका रुककर फोटो लेने लगे. इसी बीच एक हाथी गुस्से में आ गया और उसे गाड़ी पर हमला कर दिया. ऐसे में गाड़ी में बैठे सभी सैलानियों के हाथ-पैर फूल गए.

VIDEO : लंगूर ने चलाई यात्रियों से भरी बस, खतरे में पड़ी ड्राइवर की नौकरी

गाड़ी की छत और सीट को तोड़ा
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हाथी सैलानियों की गाड़ी की तरफ तेजी से भागता हुआ आता है. इसके बाद गुस्सैल हाथी ने गाड़ी की छत और पैसेंजर सीट को भी तहस- नहस कर दिया. ड्राइवर ने तुरंत समझदारी दिखाई और वह गाड़ी को हाथी से दूर लेकर चला गया. इसके बाद हाथी का गुस्सा भी शांत हो गया और वहीं रुक गया. किसी सैलानी ने इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

ये है दुनिया का सबसे अमीर गांव, हर शख्स के पास करोड़ों का बैंक बैलेंस

पूरे हादसे में गनीमत यह रही कि गाड़ी में बैठे किसी भी सैलानी को चोट नहीं आई. फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक करीब 1 लाख यूजर्स देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भविष्य में यह ध्यान रखना चाहिए कि आप जब भी जंगल सफारी करने जाएं तो जानवरों से सावधान रहे और उनसे एक तय दूरी बनाए रखें.

Trending news