एम्प्लाई ने अपनी जॉब से दिया इस्तीफा तो कंपनी की CEO का ईमेल के जरिए आया भद्दा जवाब
Advertisement

एम्प्लाई ने अपनी जॉब से दिया इस्तीफा तो कंपनी की CEO का ईमेल के जरिए आया भद्दा जवाब

Viral News: एक कंपनी के सीईओ का ईमेल इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया. उसने अपने ईमेल में कुछ ऐसी चीजें लिख रखी थीं जिसे पढ़कर लोगों में गुस्सा बढ़ गया और यही वजह है कि अब लोग उस सीईओ की काफी आलोचना कर रहे हैं. 

 

एम्प्लाई ने अपनी जॉब से दिया इस्तीफा तो कंपनी की CEO का ईमेल के जरिए आया भद्दा जवाब

Viral Post: एक कंपनी के सीईओ का ईमेल इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया. उसने अपने ईमेल में कुछ ऐसी चीजें लिख रखी थीं जिसे पढ़कर लोगों में गुस्सा बढ़ गया और यही वजह है कि अब लोग उस सीईओ की काफी आलोचना कर रहे हैं. इस ईमेल में सीईओ ने इस्तीफा देने वाले कर्मचारी को जवाब दिया है, जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा भड़क गया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर 6rynn नाम के यूजर ने बताया कि उन्होंने पिछले महीने लगातार अपमानजनक भाषा इस्तेमाल करने वाले सीईओ के कारण नौकरी छोड़ दी.

जॉब से दिया इस्तीफा तो सीईओ ने किया ईमेल

रेडिट पर यूजर 6rynn ने एक लंबी पोस्ट में लिखा, "पिछले एक साल से मैं एक ऐसी कंपनी में काम कर रहा था, जिसकी सीईओ सभी कर्मचारियों के साथ बहुत ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती थी. उसने पहले भी मुझे अपमानित किया था, लेकिन मुझे लगा कि मेरे लिए यह नौकरी काफी अहम है और एक अच्छा मौका है, इसलिए मैंने एक साल तक ये सब सह लिया." यूजर ने आगे बताया कि सीईओ ऑफिस आना बंद कर दी थी और फोन पर ज्यादा गुस्से से बात करने लगी थी. अपने सीईओ के बारे में और भी अधिक जानकारी देते हुए लिखा, "पिछले महीने उसका गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया और वह मुझे गाली देने लगी."

 

The CEO’s email response to my resignation letter
byu/6rynn inantiwork

 

बदतमीजी से बात करने के बात लिया नौकरी छोड़ने का फैसला

यूजर ने लिखा कि कंपनी की सीईओ द्वारा लगातार 4 दिनों तक गाली खाने के बाद उन्होंने नौकरी छोड़ने का फैसला किया. उन्होंने बताया कि जब सीईओ उन्हें गाली दे रही थीं, तो उन्होंने बीच में ही रोककर नौकरी छोड़ने की बात कह दी. उसने कहा, "मैंने उससे कहा कि मैं इस तरह से बात करना स्वीकार नहीं करता. उसने फोन पर मुझे निकल जाने के लिए कहा, इसलिए मैं खुशी से चला चला." उन्होंने आगे बताया, "निकलने के बाद सीईओ ने मेरे सहकर्मियों को फोन किया और उन सभी को मुझे ब्लॉक करने और मुझसे फिर कभी बात न करने के लिए कहा. वह नहीं चाहतीं कि मेरा उनके साथ कोई भी संपर्क हो."

Trending news