बीमारी का बहाना बनाकर ऑफिस से छुट्टी लिया, अगले दिन बॉस ने ऐसी जगह देख लिया..काम तमाम हो गया!
Advertisement

बीमारी का बहाना बनाकर ऑफिस से छुट्टी लिया, अगले दिन बॉस ने ऐसी जगह देख लिया..काम तमाम हो गया!

Leave: कई बार उसे घूमने के लिए जब छुट्टी नहीं मिली तो आखिरकार उसने नया पैंतरा आजमा लिया. उसने यह कहते हुए सिक लीव एप्लाई कर दी कि उसकी गर्दन और पीठ में बेतहाशा दर्द है और वह बीमार है. लेकिन उसका यह दांव उल्टा पड़ गया.

बीमारी का बहाना बनाकर ऑफिस से छुट्टी लिया, अगले दिन बॉस ने ऐसी जगह देख लिया..काम तमाम हो गया!

Boss In Office: ऑफिस में काम करते हुए तमाम लोग छुट्टियां लेते हैं. कई बार उन्हें छुट्टियां मिलती हैं तो कई बार नहीं भी मिलती हैं. लेकिन तमाम कर्मचारी ऐसे भी पाए गए हैं, जिन्होंने बहाना मार कर अपने अपने दफ्तरों से छुट्टी ली है लेकिन कई वे पकड़े भी गए हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां एक कर्मचारी बहाना मार कर छुट्टी ले चुका था, लेकिन कुछ ही दिन में उसकी पोल खुल गई है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला चीन की एक निजी कंपनी से जुड़ा हुआ है. इस कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी को काफी दिन से छुट्टी की जरूरत थी. वह एक दो दिन की छुट्टी लेता था लेकिन अधिक छुट्टी नहीं मिलती थी. उसने पहले भी छोटे-मोटे कई बहाने बनाए थे लेकिन जब छुट्टी नहीं मिली तो उसने बड़ा बहाना बना लिया था. उसने बताया कि उसे एक बीमारी है और उसे आराम रहने की हिदायत दी गई है.

आखिरकार उसको छुट्टी मिल गई, लेकिन वह बीमार नहीं था जबकि कहीं बाहर घूमने जाने वाला था. उसने पूरा प्लान बना कर रखा था. अगले ही दिन अपना सामान लेकर एयरपोर्ट पहुंच गया लेकिन जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचा, तो उसके बॉस ने उसे देख लिया और उसकी सारी पोल पट्टी खुल गई. पता चला वह किसी आईलैंड पर घूमने जा रहा था.

इसके बाद कंपनी ने उसके खिलाफ एक्शन ले लिया. उसे नौकरी से निआल दिया गया. इसके बाद वह कोर्ट चला गया और कोर्ट ने कंपनी को बुलाया और कंपनी पर जुर्माना लगा दिया. कंपनी अब तक शांत थी लेकिन कंपनी ने जब सुबूत सहित कोर्ट में अपील की तो मामला उल्टा पड़ गया. कोर्ट ने फैसला बदल दिया और इस शख्स को आदेश दिया कि वह गलत है और उसे नौकरी से निकालने का फैसला कंपनी का सही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news