बीमार होने का बहाना न बना सके इम्प्लाइज, इसलिए बॉस ने खुद गाड़ी से किया पिक और ऑफिस पहुंचाया
Advertisement

बीमार होने का बहाना न बना सके इम्प्लाइज, इसलिए बॉस ने खुद गाड़ी से किया पिक और ऑफिस पहुंचाया

Boss Employees Story: टिकटॉक पर अमीरा रुफिन नाम की कर्मचारी ने दावा किया कि उनके बॉस ने बर्फबारी के बाद सभी कर्मचारियों को खुद गाड़ी से पिकअप किया और उन्हें ऑफिस पहुंचाया, ताकि कोई भी बीमार होने का बहाना न बना सके.

 

बीमार होने का बहाना न बना सके इम्प्लाइज, इसलिए बॉस ने खुद गाड़ी से किया पिक और ऑफिस पहुंचाया

Boss Pick Up Employees: दुनिया के कई हिस्सों में भारी बर्फबारी के चलते मौसम की सख्त चेतावनी जारी की गई है, जिससे सबसे ज्यादा असर आने-जाने के साधनों पर पड़ा है. कुछ लोग तो घर बैठे ही आराम से अपना काम कर रहे हैं, लेकिन बाकी लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अमेरिका के पोर्टलैंड शहर के एक बॉस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उसके एक कर्मचारी ने एक वीडियो बनाकर दिखाया कि बर्फबारी के दौरान अपने कर्मचारियों को काम पर लाने के लिए उनके बॉस ने कितनी मेहनत की. टिकटॉक पर अमीरा रुफिन नाम की कर्मचारी ने दावा किया कि उनके बॉस ने बर्फबारी के बाद सभी कर्मचारियों को खुद गाड़ी से पिकअप किया और उन्हें ऑफिस पहुंचाया, ताकि कोई भी बीमार होने का बहाना न बना सके.

बीमारी का बहाना न बनाएं एम्प्लाई, इसलिए बॉस ने किया ऐसा काम

वीडियो में अमीरा ने अपने साथियों के साथ बर्फ से ढके ऑफिस के पार्किंग लॉट में खड़े होने की तस्वीर दिखाई है, जिसके ऊपर लिखा, "जब सब काम पर न आने का बहाना बना रहे थे, लेकिन बॉस गाड़ी लेकर सबको उठा लाया." उन्होंने कमेंट्स में बताया कि उनके बॉस ने उस दिन काम खत्म होने के बाद उन्हें घर भी पहुंचाया. अमीरा ने लिखा, "मुझे गुस्सा नहीं, बल्कि उनके जज्बे का सम्मान करती हूं."

पोस्ट पढ़ने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

अमीरा ने ये वीडियो रविवार को शेयर किया था. लोगों ने इस वीडियो पर जल्दी ही रिएक्ट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "मेरे बॉस ने भी एक बार ऐसा किया था और बर्फ के कारण हमारा एक्सीडेंट हो गया था." एक दूसरे ने लिखा, "मैं कहूंगी कि मुझे गाड़ी का इंतज़ार नहीं है, मैं इस सैलरी के लिए इन खतरनाक रास्तों पर नहीं निकलूंगी'." एक तीसरे यूज़र ने अपना अनुभव भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, "मुझे याद है, गाड़ी के टायर पंक्चर होने का बहाना बनाकर मैंने काम पर न आने की ज़रूरत बताई थी और फिर बॉस मुझे लेने के लिए निकल पड़े थे. पर हकीकत में मेरी गाड़ी का कोई टायर पंक्चर नहीं हुआ था."

Trending news