Ganpati Bappa: गणपति बप्पा के लिए इस तरीके से बनाएं मोदक, लोगों का दिल जीत रही रेसिपी
Advertisement
trendingNow11330889

Ganpati Bappa: गणपति बप्पा के लिए इस तरीके से बनाएं मोदक, लोगों का दिल जीत रही रेसिपी

Sweet Dish Modak: भारत में त्योहारों का मौसम अलग-अलग तरीके के डिश (Dish) को लेकर आता है. जहां होली और दिवाली पर मिठाइयां बनाई जाती हैं, वहीं गणेश चतुर्थी पर कई लोग अपने घरों में गणपति (Ganpati) बप्पा के लिए मोदक बनाते हैं.

प्रतीकात्मक फोटो

Ganesh Chaturthi: सोशल मीडिया पर कुछ लोग अपनी बनाई रेसिपी के वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. इनमें से कुछ लोगों के हाथों में ऐसा जादू होता है कि जो कोई भी इनकी रेसिपी (Recipe) ट्राई करता है, वाह-वाही करने से खुद को रोक नहीं पाता. ऐसा ही एक वीडियो गणेश चतुर्थी के मौके पर खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो में एक शख्स को मोदक (Modak) बनाते हुए देखा जा सकता है. आपको भी एक बार ये रेसिपी जरूर ट्राई करके देखनी चाहिए. 

काफी टेस्टी रेसिपी

आपको बता दें कि ये वीडियो राजस्थान (Rajasthan) का है और यहां पर कुछ महिलाओं को मोदक बनाते हुए देखा जा सकता है. गणपति के भक्त (Devotees) हर साल गणेश चतुर्थी पर बड़े ही प्यार से बप्पा के लिए खासम खास मोदक तैयार करते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

लोगों ने भी की तारीफ

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. कैप्शन में वीडियो का पूरा लिंक भी दिया गया है जिसे यूट्यूब (YouTube) पर पोस्ट किया गया है. महज कुछ ही घंटों में इस मोदक की रेसिपी ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो को देखकर बहुत से लोगों ने रेसिपी (Recipe) की तारीफ भी की. बता दें कि कई लोगों का मानना है कि गणेश चतुर्थी के त्योहार पर मोदक खाने का मजा ही कुछ और है.

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने पसंद किया है. इतना ही नहीं बहुत से लोग कमेंट सेक्शन में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की शुभकामनाएं देते नजर आए. हालांकि कुछ लोग वीडियो में देखकर इसे लड्डू (Laddu) कहते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news