जर्मनी से आई बहूरानी ने ससुराल में आकर किया ऐसा काम, देसी पति ने पूछा तो बोली- सासू मां ने मुझे...
Advertisement
trendingNow11650288

जर्मनी से आई बहूरानी ने ससुराल में आकर किया ऐसा काम, देसी पति ने पूछा तो बोली- सासू मां ने मुझे...

German Bahu Viral Video: जर्मनी की इस खूबसूरत महिला ने हमेशा के लिए भारत में रहने का फैसला कर लिया है. उसने अभी से चाय बनाना और साड़ी पहनना सीखना शुरू कर दिया है. जूली, एक जर्मन महिला ने अर्जुन शर्मा से शादी की है और दो साल पहले महामारी के दौरान भारत आ गई थी.

 

जर्मनी से आई बहूरानी ने ससुराल में आकर किया ऐसा काम, देसी पति ने पूछा तो बोली- सासू मां ने मुझे...

German Bahu Video: भारत 'अतिथि देवो भव' के लिए जाना जाता है और भारतीयों का गर्मजोशी भरा आतिथ्य एक ऐसी चीज है जो किसी भी विदेशी पर्यटकों को गहराई तक छू सकती है. हर भारतीय मेहमानों के साथ सम्मान से पेश आता है और इसलिए यह समझ में आता है कि भारत आने वाले पर्यटक बार-बार वापस क्यों आना चाहते हैं. हालांकि, जर्मनी की इस खूबसूरत महिला ने हमेशा के लिए भारत में रहने का फैसला कर लिया है. उसने अभी से चाय बनाना और साड़ी पहनना सीखना शुरू कर दिया है. जूली, एक जर्मन महिला ने अर्जुन शर्मा से शादी की है और दो साल पहले महामारी के दौरान भारत आ गई थी.

जर्मनी से आई बहूरानी ने घर में बनाई चाय

उसका एक इंस्टाग्राम पेज है और वह अक्सर भारत में अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के वीडियो शेयर करती है. हाल ही में, उसने अपने पति के लिए चाय बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसने नेटिजन्स को प्रभावित किया. इंटरनेट यूजर जूली की शालीनता और भारत की संस्कृति को अपनाने व स्वीकार करने की प्रतिबद्धता के लिए बधाई दी. लोग उसकी प्रशंसा किए बिना नहीं रह पा रहे. वीडियो में जूली को किचन में चाय बनाते हुए देखा जा सकता है. वह एक भारतीय पत्नी की तरह बिंदी, मंगलसूत्र और सिंदूर पहनकर गुलाबी साड़ी में और भी खूबसूरत दिखती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juli Sharma (@namastejuli)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juli Sharma (@namastejuli)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

जब वह चाय बना रही होती है तो उसका पति उसका मजाक उड़ाने की कोशिश करता है और यह वीडियो वायरल हो गया है. उन्हें हिंदी में बोलते हुए भी सुना जा सकता है. जब अपने ससुराल में जूली चाय बना रही होती है तो पति ने उससे पूछा कि ये क्या कर रही हो तुम? फिर उसने कहा कि ये तो मुझे मेरे सासू मां ने सिखाई है. 6 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ वीडियो को करीब साढ़े तीन लाख लोगों ने लाइक किए, जबकि हजारों कमेंट्स मिले. एक यूजर ने लिखा, "साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती हो ऐप, किसी की नजर ना लगे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप हिंदी जानती हैं, बहुत गजब दीदी."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news