Indian Railways: रेलवे प्लेटफॉर्म पर अचानक झूमकर नाचने लगी ये लड़की, लोग बोले- दीदी डराना नहीं है!
Advertisement
trendingNow11632650

Indian Railways: रेलवे प्लेटफॉर्म पर अचानक झूमकर नाचने लगी ये लड़की, लोग बोले- दीदी डराना नहीं है!

Indian Railways Girl Dance Video: वायरल क्लिप की शुरुआत एक भीड़-भाड़ वाले रेलवे स्टेशन के बीच में एक लड़की के नाचने से होती है. यह नजारा आपको हंसा-हंसाकर रुलाने के लिए काफी है, लेकिन आपको कुछ ऐसा करने के लिए लड़की के साहस की प्रशंसा करनी होगी.

 

Indian Railways: रेलवे प्लेटफॉर्म पर अचानक झूमकर नाचने लगी ये लड़की, लोग बोले- दीदी डराना नहीं है!

Indian Railways News: रेलवे देश में सबसे सुविधाजनक परिवहन साधनों में से एक है. ट्रेनों से रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं. ट्रेनों के वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किए जाते हैं. कई बार रेलवे से जुड़ी कुछ इन्फॉर्मेटिव स्टोरी लोगों को काफी अच्छी लगती है. ऐसे ही एक वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी. इसमें भीड़ भरे रेलवे स्टेशन पर एक लड़की को डांस करते दिखाया गया है. जी हां, आपने सही सुना. वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर सीमा कनौजिया नाम की यूजर ने शेयर किया है और इसे 300,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

रेलवे स्टेशन पर अचानक डांस करने लगी ये लड़की

वायरल क्लिप की शुरुआत एक भीड़-भाड़ वाले रेलवे स्टेशन के बीच में एक लड़की के नाचने से होती है. यह नजारा आपको हंसा-हंसाकर रुलाने के लिए काफी है, लेकिन आपको कुछ ऐसा करने के लिए लड़की के साहस की प्रशंसा करनी होगी. रेलवे स्टेशन पर करीब दर्जनों लोग उस लड़की को देख रहे हैं कि आखिर वह क्या करना चाह रही है. सभी उसे देखकर बेहद ही हैरान हैं और उनमें से उसका एक साथी डांस करते वक्त वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. वह कमर लचकाकर डांस कर रही है. इस वीडियो को जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया और अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

फुटेज को करीब 100,000 बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने इसे 'पब्लिसिटी स्टंट' बतलाया, जबकि अन्य ने इसे अटेंशन प्राप्त करने के लिए स्टंट बताया. हालांकि, कई लोगों ने सुझाव दिया कि भारतीय रेलवे यात्रियों को शांत रखने के लिए इस तरह के व्यवहार के लिए जुर्माना लागू करे. एक यूजर ने लिखा, "बस इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में." दूसरे ने कहा, "जब मेरी मां मेरे कमरे में प्रवेश करती है तो मैं अपना डांस बंद कर देती हूं." तीसरे ने कहा, “डांस करना है ना तो संभल के करो पीछे लड़के डर जा रहे हैं.” चौथे ने मजाक में कहा, 'डांस इंडिया डांस की फ्यूचर विनर'.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news