Magic: क्लासरूम में बच्चे ने दिखाया ऐसा जादू, यूजर्स बोले- आंखों को चकमा देने में माहिर
Advertisement
trendingNow11224888

Magic: क्लासरूम में बच्चे ने दिखाया ऐसा जादू, यूजर्स बोले- आंखों को चकमा देने में माहिर

Video Trending: आज कल के बच्चे भी किसी से कम नहीं हैं, इसका सबूत एक वायरल वीडियो (Viral Video) दे रहा है. इस वीडियो में एक बच्चे ने ऐसा जादू (Magic) किया कि सभी हैरान रह गए और बच्चे की तरीफ करने लगे. 

Magic: क्लासरूम में बच्चे ने दिखाया ऐसा जादू, यूजर्स बोले- आंखों को चकमा देने में माहिर

Students Showing Magic: इंस्टाग्राम रील्स का फैशल कई लोगों के सिर पर चढ़ चुका है. हर रोज ना जाने कितनी रील्स (Reels) इंस्टाग्राम पर वायरल हो जाती हैं. ऐसी ही एक रील ने सबका दिल जीत लिया है. इस वीडियो में एक स्कूल के बच्चे को अपने क्लासरूम (Classroom) में खड़े हुए देखा जा सकता है. 

दिखाया गजब का जादू

इस छात्र के आस-पास उसकी क्लास के कुछ और बच्चों (Students) को भी देखा जा सकता है. ये सभी उसे घेरकर खड़े हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि ये कुछ अलग करके दिखाने वाला है. छात्र अपने दोनों हाथों को आगे करता है और उनमें रखे कंचों (Marbles) को दिखाता है. आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो में दिखाए गए जादू (Magic) को देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Saifi (@sahil.aazam)

ये भी पढें: बॉस की बात सुनकर गुस्साई महिला कर्मचारी, फिर ऐसे लिया बदला; VIDEO देख रह जाएंगे दंग

बच्चे भी रह गए हैरान

कुछ ही देर बाद वो अपने हाथ पलटकर कंचों को नीचे रखता है, जिसके बाद उसके दोनों हाथों के नीचे एक-एक कंचा होना चाहिए था. लेकिन दोनों कंचे उसके एक ही हाथ में दिखाई देते हैं. इसे देखकर वहां मौजूद सभी बच्चे भी हैरान (Surprise) रह जाते हैं और खुश होने लगते हैं. जादू तो वैसे भी हर किसी को पसंद होता है, फिर चाहे वो बच्चे (Kids) हों या फिर बड़े. 

ये भी पढें: Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना के चलते वायरल हुआ VIDEO, सामान की लूट करते दिखे युवा

वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 27 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. कमेंट्स सेक्शन में भी सभी यूजर्स (Social Media Users) ना केवल बच्चे के हुनर को सराह रहे हैं बल्कि इस कला को आगे लेकर जाने की भी सलाह दे रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news