कार के आगे शख्स ने खड़ी की स्कूटी, फिर धमकी देने आया तो मचा बवाल; देखें पूरा Video
Advertisement
trendingNow11898355

कार के आगे शख्स ने खड़ी की स्कूटी, फिर धमकी देने आया तो मचा बवाल; देखें पूरा Video

Scooty Boy Threaten Video: बेंगलुरु में स्थानीय लोगों द्वारा कारों में घूम रहे लोगों को रोके जाने की कई घटनाओं के बाद एक नई घटना सामने आई है. झारखंड-रजिस्टर्ड वाहन में सवार लोगों द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे स्कूटर पर सवार एक व्यक्ति ने कार का रास्ता रोका और फिर धमकियां दीं. 

 

कार के आगे शख्स ने खड़ी की स्कूटी, फिर धमकी देने आया तो मचा बवाल; देखें पूरा Video

Road Rage In Bangalore: बेंगलुरु में स्थानीय लोगों द्वारा कारों में घूम रहे लोगों को रोके जाने की कई घटनाओं के बाद एक नई घटना सामने आई है. झारखंड-रजिस्टर्ड वाहन में सवार लोगों द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे स्कूटर पर सवार एक व्यक्ति ने कार का रास्ता रोका और फिर धमकियां दीं. इस घटना को कार में बैठे एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन पर कैद कर लिया. इसमें स्कूटर सवार को कई बार रास्ता रोककर वाहन को रोकने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, कार आगे बढ़ने का रास्ता ढूंढती रही. स्कूटर सवार अंततः वाहन को रोकने में कामयाब रहा, जिससे उसे पूरी तरह से रुकना पड़ा.

कार के आगे जाकर रोक ली गाड़ी

इसके बाद, सवार स्कूटर से उतर गया और कार की ओर बढ़ने लगा. ऐसा प्रतीत होता है कि ड्राइवर पहले से ही पुलिस को कॉल कर रहा था और उसने आस-पास के लोगों से अधिकारियों से संपर्क करने के लिए भी कहा था. इस बीच गाड़ी में सवार अन्य लोगों ने ड्राइवर से खिड़कियां न खोलने का आग्रह किया. इसके बाद स्कूटी वाले शख्स ने खतरनाक तरीके से कार को घेर लिया. हालांकि उन्होंने वीडियो में एक शब्द भी नहीं बोला, लेकिन वह किसी बात को लेकर परेशान जरूर लग रहे थे. यह स्पष्ट नहीं है कि क्या दोनों वाहन किसी विवाद में शामिल थे या यह एक अचानक हुई घटना थी.

देखें वीडियो-

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब ऐसी घटनाएं हुई हैं. कुछ हफ्ते पहले, इसी तरह की एक घटना में बेंगलुरु में हुई थी जिसमें स्कूटर सवार ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए वैज्ञानिक की गाड़ी पर कई बार लात मारी. घटना के ऑनलाइन ध्यान आकर्षित करने के तुरंत बाद पुलिस की त्वरित कार्रवाई से हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया. वीडियो में एक शॉर्ट क्लिप दिखाया गया है जिसमें टीवीएस एनटॉर्क पर एक युवक वाहन के सामने खड़ा होता है, वैज्ञानिक को गाली देता है और कार को दो बार लात मारता है. वीडियो में इस घटना से पहले की घटना को नहीं दिखाया गया है. 

Trending news