Mother Of The Year: सड़क पर बच्चे को बचाने के लिए मां ने किया ऐसा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow11166572

Mother Of The Year: सड़क पर बच्चे को बचाने के लिए मां ने किया ऐसा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Viral Video On Social Media: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो या फोटो हमें हैरान कर देती है. हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया जिसमें एक मां अपनी जान की परवाह किए बिना अपने बच्चे को बचाती है. ये वीडियो (Viral Video) आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

Mother Of The Year: सड़क पर बच्चे को बचाने के लिए मां ने किया ऐसा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Mother Saved Her Child On Highway: हाईवे पर हादसे (Accidents) की खबरें आप सुनते ही रहते होंगे. लेकिन हाईवे पर एक मां का अपने बच्चे के लिए बेहिसाब प्यार (Unconditional Love) शायद आपने ना देखा हो. इस मां की सतर्कता से ही आज इसका छोटा बच्चा जिंदा है.

देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

इस वायरल वीडियो में एक आदमी स्कूटर (Scooter) चला रहा है और उसके पीछे मां अपने छोटे बच्चे के साथ बैठी दिखाई दे रही है. अचानक एक कार पीछे से स्कूटर के बेहद करीब से गुजरती है जिससे पीछे बैठी मां का संतुलन (Control) बिगड़ जाता है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी ये रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो देखें...

ये भी पढें: Mini Hill Station: 3,000 पौधों से बनाया मिनी हिल स्टेशन, नेचर लवर्स हो जाएंगे फिदा

हाईवे पर बाल-बाल बचे 

स्कूटर का संतुलन बिगड़ने के कारण मां और बेटा स्कूटर से गिर जाते हैं और स्कूटर चला रहा आदमी वाहन से कंट्रोल खो देता है. व्यस्त हाईवे (Busy Highway) पर उस समय लेन के पास से कई वाहन आ रहे होते हैं. दूसरी ओर से एक ट्रक (Truck) तेज रफ्तार से उनके करीब आता दिखता है. 

दोनों रहे खुशकिस्मत

मां और बच्चा दोनों ही खुशकिस्मत (Lucky) थे जो ट्रक के नीचे आने से बस कुछ इंच से बच गए. मां ने बच्चे को कुछ ही सेकंड्स में अपने पास पकड़ लिया जिससे उसे कुछ नुकसान न पहुंचे. वीडियो में स्कूटर चलाता आदमी पीछे मुड़कर देखता ही रह जाता है और यहां उसका परिवार हादसे (Accident) का शिकार होने से बाल-बाल बचता है.

ये भी पढें: कार में हेलमेट नहीं पहनने पर ट्रैफिक पुलिस ने काटा Rs 500 का चालान!

मदर ऑफ द ईयर

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में मदर ऑफ द ईयर लिखा. इस 12 सेकंड के वीडियो को देखकर जाहिर तौर पर आप कुछ देर के लिए सुन्न पड़ सकते हैं. इस वीडियो को देखकर यही कहा जा सकता है कि सड़क पर कभी भी कुछ भी हो सकता है. यहां लापरवाही (Carelessness) की गुंजाइश नहीं होती. इसलिए रोड पर हमेशा सतर्क रहें.

LIVE TV

Trending news