दहेज लेकर आई हूं..एक भी दिन खाना नहीं बनाऊंगी, सुसराल में मचा बवाल..आखिर में ये हुआ!
Advertisement
trendingNow11717887

दहेज लेकर आई हूं..एक भी दिन खाना नहीं बनाऊंगी, सुसराल में मचा बवाल..आखिर में ये हुआ!

Dowry: यह मामला घर में नहीं थम पाया. घरवाले इस मामले को लेकर शादी/परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गए हैं. इसके बाद जो हुआ वह दुनियाभर में वायरल हो गया है. इस दुल्हन की बातें भी चर्चा में है और लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

दहेज लेकर आई हूं..एक भी दिन खाना नहीं बनाऊंगी, सुसराल में मचा बवाल..आखिर में ये हुआ!

Agra Bride: शादी विवाह और दहेज के मामले कई बार लोगों के बीच जमकर चर्चा का विषय होते हैं, लेकिन जब दहेज को लेकर तमाम तरह की शर्त रख दी जाती हैं तो यह मामला पेचीदा हो जाता है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन तगड़ा दहेज लेकर जब अपने ससुराल पहुंची तो उसने खाना बनाने से मना कर दिया. उसने साफ कहा कि उसके पिता ने दहेज़ देकर भेजा इसलिए वह एक भी दिन खाना नहीं बनाएगी.

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में यह मामला आगरा के शादी परामर्श केंद्र में जब पहुंचा तो केंद्र में बैठे एक्सपर्ट्स से दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी बात रखी. पति ने कहा कि वह हमेशा झगड़ा करती रहती है और अपनी सास को भी तंग करती है. इधर जब पत्नी की बारी आई तो उसने कहा कि उसके पिता ने तगड़ा दहेज दिया है इसलिए वह खाना एक भी दिन नहीं बनाएगी.

इतना ही नहीं उसने यह भी कह दिया कि खाना घरवाले बनाएंगे और वह बैठकर खाएगी, साथ ही घर का काम भी नहीं करेगी. दहेज में मिली रकम से नौकरानी रख लो. महिला की अजीब बातें सुनकर काउंसलर भी हैरान रह गया और उसके पास महिला को समझाने के लिए एक भी शब्द नहीं था. यह भी रिपोर्ट में जिक्र है कि पत्नी को उसके घरवालों और रिश्तेदारों ने समझाया फिर भी वह बात करने को तैयार नहीं हुई है.

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला परामर्श केंद्र तक इसलिए पहुंचा जब पत्नी ने पति और सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है. चौंकाने वाली बात यह भी है कि इस महिला की शादी करीब तीन साल पहले सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ हुई है. फिलहाल काउंसलर ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद अगले सप्ताह काउंसलिंग के लिए बुलाया है. ये मामला परिवार परामर्श केंद्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Trending news