ताजमहल देखने पहुंचे...कार में कुत्ते को बंद कर दिया, तड़प-तड़पकर मौत हो गई!
Advertisement
trendingNow11764601

ताजमहल देखने पहुंचे...कार में कुत्ते को बंद कर दिया, तड़प-तड़पकर मौत हो गई!

Tajmahal: ताजमहल देखने हरियाणा से आया एक परिवार इस बात से बेफिक्र था कि उसने अपना पालतू डॉगी को कार में ही बंद कर दिया है. वे जब वापस लौटे तो कार में कुत्ता मरा हुआ पड़ा मिला. इतना ही नहीं कार के हैंडब्रेक में डॉगी की चेन फंसी हुई थी. लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है.

ताजमहल देखने पहुंचे...कार में कुत्ते को बंद कर दिया, तड़प-तड़पकर मौत हो गई!

Dog Killed At Tajmahal: सोचिए किसी पालतू कुत्ते की मौत अपने मालिक की ही वजह से हो जाए तो यह काफी दुखद बात होगी. आगरा के ताजमहल परिसर में कुछ ऐसा ही हुआ है जब  एक कुत्ते की मौत कार में तड़प-तड़पकर हो गई है. यह सब तब हुआ जब ताजमहल देखने आए पर्यटकों ने वहां की पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर अपने कुत्ते को उसमें बंद कर गए थे. उमस अधिक होने की वजह से कुत्ता छटपटाने लगा, कार में उछलकूद के दौरान उसके गले मे पड़ी जंजीर हैंड ब्रेक में फंस गई और मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना ताजमहल के पश्चिमी गेट पार्किंग पर हुई है. बताया गया कि हरियाणा का एक परिवार अपनी कार से ताजमहल देखने आया था. कार में परिवार के साथ उनका पालतू कुत्ता भी था. पर्यटक परिवार ने कुत्ते को कार में अकेला छोड़ा और ताजमहल देखने चला गया. कार पार्किंग के अंदर धूप में खड़ी थी. तेज धूप में कार के अंदर बंद कुत्ता बेचैन हो गया और छटपटाने लगा. इसी दौरान यह घटना हो गई. 

देखने वालों ने यह भी बताया कि गर्मी से परेशान कुत्ता बार-बार अपनी चेन खोलने की कोशिश करता रहा, इस में चेन गाड़ी की स्टेयरिंग में फंस गई और कुत्ते ने तड़प-तड़प कर गाड़ी में ही दम दोड़ दिया. कुछ देर कार के अंदर झटपटाने के बाद उसकी मौत हो गई. पार्किंग में खड़ी कार में मृत पड़े कुत्ते का वीडियो भी कई लोगों ने बनाया. यह इतना वीभत्स है कि देखने लायक भी नहीं है. फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है और कुत्ते के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और उधर परिवार के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने यह भी बताया कि रविवार को ताजमहल की कार पार्किंग के मैनेजर गज्जू प्रधान ने कार में डॉगी की मौत की सूचना दी. उनकी सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो कुत्ता मृत पड़ा था. गाड़ी हिसार के रहने वाले अजय कुमार की है. वह परिवार के साथ ताजमहल घूमने आए थे.

Trending news