Sasur Bahu Dance: बेडरूम में ही ससुर-बहू ने दिखाए जोरदार स्टेप्स, वायरल हो गया वीडियो..लोगों को पसंद आया
Advertisement
trendingNow11579520

Sasur Bahu Dance: बेडरूम में ही ससुर-बहू ने दिखाए जोरदार स्टेप्स, वायरल हो गया वीडियो..लोगों को पसंद आया

Viral Video: ससुर ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से एक बहू और एक ससुर के रिश्ते को बयां किया है. साथ ही इस वायरल वीडियो के माध्यम से उनकी जुगलबंदी भी दिख रही है. यह वीडियो उन्होंने बेडरूम में ही बनाया है और वहीं से वायरल हो गया.

Sasur Bahu Dance: बेडरूम में ही ससुर-बहू ने दिखाए जोरदार स्टेप्स, वायरल हो गया वीडियो..लोगों को पसंद आया

Sasur Bahu Dance Steps: आपने सोशल मीडिया पर बहुत डांस वीडियोज देखें होंगे. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक ससुर अपनी बहू के साथ डांस करता हुआ नजर आ रहा है. दोनों एक बेडरूम में दिख रहे हैं और साउथ के सुपर हिट गाने पर अपने डांस स्टेप दिखा रहे हैं. यह जमकर वायरल हुआ है. इतना ही नहीं ससुर ने इस वीडियो और अपनी बहू के बारे में दिल को छू लेने वाली कहानी भी बताई है.

कैसे हुई पहली मुलाकात
दरअसल, इस वीडियो को ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे के पेज से शेयर किया गया है. कैप्शन में ससुर के हवाले से लिखा गया है, 'जब मेरे बेटे रोहन ने मुझे तन्वी से मिलवाया तो मैं समझ गया कि वह उसकी प्रेमिका है. शायद वह मुझे बताने में बहुत शर्मा रहा था. लेकिन मैं उसका पिता हूं. वह हमारे परिवार के लिए एकदम उपयुक्त थी. मुझे याद है, जब हम पहली बार मिले थे, उसने मेरे पैर छुए थे.

'खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत हुई'
उन्होंने आगे बताया कि इतना ही नहीं, वह बहुत अच्छी बोलती भी थी. मैंने उसे तुरंत पसंद कर लिया था. उस दिन हम सब एक साथ भोजन पर बैठे, बातें की, और काफी हंसे. बहुत जल्द रोहन और तन्वी ने शादी कर ली और वह एक खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत हुई थी. मैं बहुत खुश था हमने शादी की सारी तैयारियां साथ में की थी. 

शादी का किस्सा भी बताया
उन्होंने यह भी बताया कि तन्वी के पापा और मैंने साथ में वेन्यू की तलाश की थी. जब हमने इधर-उधर देखा तो वहां का एक कर्मचारी हमारे पास आया और बोला कि मैंने कभी दो ससुरों को एक साथ विवाह स्थल तय करते नहीं देखा है. शादी के बाद तन्वी हमारे साथ रहने लगी. धीरे-धीरे हम दोस्त बन गए हैं. हम लगभग हर सुबह एक कप चाय पर बात करते हैं.

दोनों साथ में वीडियो कैसे बनाने लगे
वीडियो के बारे में बताते हुए वे कहते हैं कि हम दोनों को ऑमलेट बहुत पसंद है और कभी-कभार वह दो ऑमलेट बनाती है और हम साथ बैठकर बात करते और खाते हैं. असल में उसने मुझे इंटरनेट के बारे में भी बहुत कुछ सिखाया है और हमने साथ में कुछ वीडियो भी बनाए हैं. तन्वी के साथ पिछले कुछ महीने काफी फायदेमंद रहे हैं. 

बहू को बताया बेटी जैसा
रोहन तन्वी के साथ कितना खुश है, मैं एक पिता के रूप में इस बारे में भावुक हुए बिना नहीं रह सकता हूं. अंत में मैं उस खुशी को समझता हूं जो एक बेटी आपके जीवन में लाती है. वास्तव में वह बेटी है जो मेरे पास कभी नहीं थी.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news