बीवी ने चाय बनाने में की देरी तो 'राक्षस' बन गया पति, फिर कर डाला ऐसा खौफनाक काम
Advertisement
trendingNow11806785

बीवी ने चाय बनाने में की देरी तो 'राक्षस' बन गया पति, फिर कर डाला ऐसा खौफनाक काम

MP News: सोशल मीडिया पर चाय के ऐसे कई सारे अकाउंट्स मिल जाएंगे, जिसमें लोग तरह-तरह के फ्लेवर्ड चाय पीना पसंद करते हैं. हालांकि, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की इस वजह से हत्या कर दी क्योंकि उसने चाय बनाने में देरी की.

 

बीवी ने चाय बनाने में की देरी तो 'राक्षस' बन गया पति, फिर कर डाला ऐसा खौफनाक काम

Wife Delayed Making Tea: भारत में चाय पीने के शौकीनों की कोई कमी नहीं है. पूरे भारत के हर एक नुक्कड़ में आपको कोई न कोई टपरी मिल जाएगी. कुछ लोग तो कोसों दूर तक चाय पीने के लिए पहुंच जाते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं कि अपने दिन की शुरुआत ही चाय से करते हैं. हालांकि, कुछ तो चाय के ऐसे फैन हैं कि दिनभर में दर्जनों चाय पी जाते हैं. कई लोगों के लिए चाय तो एक नशा की तरह है. सोशल मीडिया पर चाय के ऐसे कई सारे अकाउंट्स मिल जाएंगे, जिसमें लोग तरह-तरह के फ्लेवर्ड चाय पीना पसंद करते हैं. हालांकि, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की इस वजह से हत्या कर दी क्योंकि उसने चाय बनाने में देरी की.

क्या आप इस घटना के बारे में सुनकर चौंक गए?

क्या आप इस घटना के बारे में चौंक गए? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आखिर ऐसी क्या बात हुई कि पति ने सिर्फ चाय की वजह से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. ग्वालियर के यूनिवर्सिटी थाना अंतर्गत हत्या का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि मृतक साधना रजक का विवाह मोहित रजक निवासी थाटीपुर गांव में दो साल पहले हुआ था. मायके पक्ष वालों का कहना है कि मृतक साधना रजक की शादी के 6 महीने बाद पति-पत्नी में विवाद बना रहता था. इसके चलते साधना रजक की मोहित रजक मार पिटाई किया करता था. घर में बैठकर आपस में राजीनामा करके दोनों को समझाइश दे दी जाती थी.

पति ने पत्नी का दबा दिया गला

दो दिन पहले साधना से मोहित ने चाय बनाने को कहा तो साधना को चाय बनाने के में थोड़ी देर हो गई. इसी बात को लेकर मोहित ने साधना की मार-पिटाई कर दी. मोहित ने उसका गला दबा दिया, जिसके चलते साधना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कर मामला जांच पर रख दिया है.

रिपोर्ट: प्रियांशु यादव

Trending news