Whatsapp Chat Viral: दुकानदार ने 2000 हजार का नोट लेने से किया मना तो भड़क गई लड़की, फिर हुआ ऐसा
Advertisement

Whatsapp Chat Viral: दुकानदार ने 2000 हजार का नोट लेने से किया मना तो भड़क गई लड़की, फिर हुआ ऐसा

Shopkeeper Refuse To Take 2000 Note: एक महिला और एक दुकानदार के बीच हुए एक्सचेंज ने इंटरनेट पर हंसी छोड़ दी है. महिला ने शेयर किया है कि कैसे उसने एक दुकानदार से 2000 रुपये का नोट लेने से मना करने पर बहस की, लेकिन जब उसने इसका कारण बताया तो स्थिति फनी हो गई.

 

Whatsapp Chat Viral: दुकानदार ने 2000 हजार का नोट लेने से किया मना तो भड़क गई लड़की, फिर हुआ ऐसा

Trending News: भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) द्वारा सर्कुलेशन से 2000 रुपये के बैंक नोटों को वापस लेने के साथ लोग करेंसी नोटों को स्वीकार करने में डर महसूस कर रहे हैं. दरअसल, लोगों को पहले के जैसे विमुद्रीकरण की यादें ताजा हो रही हैं. भले ही आरबीआई ने लोगों को 30 सितंबर तक 2000 रुपये के नोटों को बदलने या जमा करने की अनुमति दी है, लेकिन नोटों को वापस लेने से नेटिजन्स के बीच एक उन्माद पैदा हो गया है. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि कैसे पेट्रोल पंपों पर कर्मचारी और दुकानदार नोट नहीं ले रहे थे.

नोट नहीं लेने पर दुकानदार ने किया ऐसा बहाना

इस उन्माद के बीच, एक महिला और एक दुकानदार के बीच हुए एक्सचेंज ने इंटरनेट पर हंसी छोड़ दी है. महिला ने शेयर किया है कि कैसे उसने एक दुकानदार से 2000 रुपये का नोट लेने से मना करने पर बहस की, लेकिन जब उसने इसका कारण बताया तो स्थिति फनी हो गई.  महिला की सबसे अच्छी दोस्त ने ट्विटर पर अपनी कहानी शेयर की और लिखा, "देवियों और सज्जन, मेरी बेस्टी से मिलें." और उसके साथ अपनी चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. स्क्रीनशॉट में लिखा, "आज मैं चिप्स खरीदने गई. हालांकि, दुकानदार 2000 रुपये का नोट स्वीकार नहीं कर रहा था. मैं इतना चिढ़ गई कि मैंने एक मोनोलॉग दे दिया कि यह 30 सितंबर तक वैध है."

पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से, मजेदार पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स से कई मजेदार कमेंट्स मिल रहे हैं. अभी तक इस पोस्ट को 26 हजार से अधिक बार देखा गया है. कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाले इमोजी की भरमार कर दी. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "वह बहुत प्यारी है." कुछ दिन पहले एक ऑटो चालक ने 2000 रुपये का नोट देने पर एक व्यक्ति की पिटाई कर दी थी. इसी तरह एक पेट्रोल पंप कर्मचारी का पेट्रोल भरते वक्त 2000 रुपये के नोट को लेकर ग्राहक से कहासुनी हो गई. गौरतलब है कि आरबीआई ने हाल ही में 2000 रुपये मूल्यवर्ग के बैंकनोटों को सर्कुलेशन से वापस लेने का फैसला किया है.

Trending news