सड़क पर घूम रहे बेघर शख्स को दो लड़कों ने पकड़ा, उसे ले जाकर यूं हवा में लटकाया; जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11243241

सड़क पर घूम रहे बेघर शख्स को दो लड़कों ने पकड़ा, उसे ले जाकर यूं हवा में लटकाया; जानें फिर क्या हुआ

Skydiving Stunt Video: लड़कों ने डायोन नाम के एक बेघर आदमी से पूछा जो तैयार हो गया. लड़कों में से एक ने बेघर आदमी से पूछा, 'अजीब सवाल, क्या आप हमारे साथ स्काइडाइविंग करना चाहते हैं?' बेघर आदमी ने शुरू में मना कर दिया.

 

सड़क पर घूम रहे बेघर शख्स को दो लड़कों ने पकड़ा, उसे ले जाकर यूं हवा में लटकाया; जानें फिर क्या हुआ

Skydiving Video: कल्पना कीजिए कि आप सड़क पर मस्ती से घूम रहे रहे हैं और कुछ अजनबी आपके पास आते हैं और आपको स्काइडाइविंग के लिए बाहर ले जाने के लिए कहते हैं? क्या आप इसके लिए तैयार हो जाएंगे? फिलहाल, दो लड़कों ने बिल्कुल ऐसा ही किया और इसने पूरी तरह से उसका दिन बना दिया. ऑस्ट्रेलियाई टिकटॉकर जोड़ी मिसफिट माइंड्स (Misfit Minds) उर्फ सेब और विल (Will) ने इस आइडिया के साथ एक्सपेरिमेंट किया. उन्होंने सोचा कि क्या कोई व्यक्ति एक अजनबी के साथ स्काईडाइविंग करने के लिए तैयार हो सकता है? क्या इस खतरनाक स्टंट के लिए कोई उनपर भरोसा कर सकता है.

एक महिला अगले दिन के लिए उनके साथ स्काईडाइविंग करने के लिए तैयार हो गई. हालांकि, उसने एक दिन बाद उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया. आखिरकार दोनों लड़कों ने डायोन नाम के एक बेघर आदमी से पूछा जो तैयार हो गया. लड़कों में से एक ने बेघर आदमी से पूछा, 'अजीब सवाल, क्या आप हमारे साथ स्काइडाइविंग करना चाहते हैं?' बेघर आदमी ने शुरू में मना कर दिया.

देखें वीडियो-

हालांकि, वह थोड़ी देर के बाद टिकटॉकर के पास वापस आया और कहा 'बस इसके बारे में सोच रहा था, और मुझे अचानक ऐसा महसूस हुआ कि मैं स्काइडाइविंग करना बेहद पसंद करूंगा. मैं वास्तव में कुछ भी बेहतर करने के बारे में नहीं सोच सकता.'

इसके बाद टिकटॉकर्स ने डायोन से कहा कि पूरा दिन कैमरे में कैद होगा. तभी उन्हें पता चला कि डायोन बेघर है. उन्होंने डायोन से यह भी पूछा कि क्या वह पहले कभी ऐसा करना चाहता था. तो उसने कहा, 'हां बिल्कुल. लगभग 20 साल किया है. मैंने पहले बहुत सारे क्रेजी पल बिताए हैं, लेकिन मैं कभी भी विमान से बाहर नहीं कूदा हूं.' इसके बाद तीनों पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के जुरियन बे की ओर गए. विमान से कूदने के बाद डायोन ने कहा, 'यह अब तक का सबसे शानदार काम था जो मैंने पहले कभी किया है.' वह जमीन पर सुरक्षित उतरकर मुस्कुरा रहा था. उन्होंने कहा, 'यह मेरे पूरे जीवन में अब तक का सबसे मजेदार अनुभव है.'

ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news