Homeless Man: बेघर शख्स का बिल्लियों से ऐसा लगाव, कार में 47 Cats के साथ बिताता है दिन
Advertisement
trendingNow11225587

Homeless Man: बेघर शख्स का बिल्लियों से ऐसा लगाव, कार में 47 Cats के साथ बिताता है दिन

Homeless Man Living With 47 Cats: बहुत से लोग अपने पालतू कुत्तों और बिल्लियों से बेहद प्यार (Love) करते हैं. इतना ही नहीं ये लोग इन्हें परिवार का सदस्य मानने लगते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा ही एक बेघर शख्स अपनी 47 बिल्लियों (Pet Cats) के साथ कार में रह रहा था. 

Photo Credit: Facebook

Cat Lover Living With 47 Cats In Car: अमेरिका के एक शख्स ने कुछ ऐसा किया है जो सबका दिल जीत रहा है. ये शख्स हाल ही में बेघर (Homeless) हुआ है. इसने काफी सारी बिल्लियां भी पाली हुई थीं और ये उन्हें छोड़ना नहीं चाहता था. इसके लिए इसने एक ऐसी तरकीब (Solution) निकाली जिस पर कायम रहना बहुत मुश्किल है. 

गर्मी में ऐसे रहता है शख्स

आपको बता दें कि वहां का तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के करीब है. अमेरिका में इस समय काफी गर्मी (Summer) है. इस तरह गर्मी के कहर में भी ये शख्स अपनी 47 बिल्लियों के साथ एक ही कार (Car) में रह रहा है. किसी भी हालत में ये अपनी बिल्लियों से दूर नहीं जाना चाहता था. इन बिल्लियों में किटन (Kitten) से लेकर 12 साल की उम्र तक की बिल्लियां शामिल हैं. 

ये भी पढें: डाल पर कहां बैठी है चिड़िया, केवल बुद्धिमान लोग ही लगा पाएंगे इसका पता!

मदद के लिए पहुंची सोसाइटी

इन बिल्लियों को गर्मी से बचाने के लिए एनिमल ह्यूमेन सोसाइटी (Animal Humane Society) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया और बिल्लियों की देखभाल की जिम्मेदारी भी ली. 'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स के पास पहले 14 बिल्लियां (Cats) थीं. सोसाइटी के लोग बिल्लियों का टीकाकरण, बैलेंस्ड डाइट समेत उनके गोद (Adoption) लेने का भी इंतजाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढें: दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन के साथ किया ऐसा, लोगों ने लड़की को दी तलाक की नसीहत!

बिल्लियां पड़ सकती थीं बीमार

हालांकि शख्स ने अपनी बिल्लियों का ध्यान (Take Care) रखने की हर संभव कोशिश की. लेकिन एनिमल ह्यूमेन सोसाइटी के मुताबिक इस तरह के माहौल में रहने की वजह से बिल्लियों की तबीयत (Health) खराब हो सकती थी. 

LIVE TV

Trending news