Trending Video: शुतुरमुर्ग को देख लड़की की हुई ऐसी हालत, कैमरे पर ही मचाने लगी शोर
Advertisement

Trending Video: शुतुरमुर्ग को देख लड़की की हुई ऐसी हालत, कैमरे पर ही मचाने लगी शोर

Viral Video Of Ostrich: शुतुरमुर्ग एक ऐसा पक्षी होता है जिसे उड़ना नहीं आता लेकिन ये बहुत तेज होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शुतुरमुर्ग ने कार में बैठी लड़की की हालत खराब कर दी. लड़की का रिएक्शन इंटरनेट पर वायरल (Viral) हो रहा है. 

Trending Video: शुतुरमुर्ग को देख लड़की की हुई ऐसी हालत, कैमरे पर ही मचाने लगी शोर

Viral Video On Instagram: इंस्टाग्राम पर रोजाना बहुत सारे वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं, जिनमें से कुछ हमें हंसाते (Laugh) हैं तो कुछ हैरान भी कर देते हैं. एक ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर आग की तरह फैल रहा है जिसे देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. 

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में एक लड़की को कार (Car) में बैठे हुए देखा जा सकता है. उसकी कार के बाहर एक शुतुरमुर्ग (Ostrich) खड़ा हुआ नजर आता है. शायद इस लड़की को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि अगले कुछ ही पलों में उसके साथ क्या होने वाला है. पहले आप इस वायरल वीडियो (Trending Video) को देखें...

ये भी पढें: पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा सुपरफास्ट कछुआ, कार रेसर बनकर मचाया धमाल, देखें VIDEO

शुतुरमुर्ग को देख लड़की के छूटे पसीने

देखते ही देखते शुतुरमुर्ग अपनी गर्दन कार की खिड़की से अंदर डालने लगा. इसे देख लड़की ने ऐसा शोर (Screaming) मचाया कि वीडियो को देख हर कोई जोर-जोर से ठहाके लगा रहा है. आपको बता दें कि इस लड़की के हाथ में एक भूरा सा पैकेट भी था. हो सकता है इस पैकेट में कुछ ऐसी खाने (Food) चीज हो जिसने शुतुरमुर्ग को आकर्षित किया हो क्योंकि वीडियो (Video) में शुतुरमुर्ग इसी पैकेट के पास जा रहा है.

ये भी पढें: लड़के ने जिस तरह से बचाई अपने दोस्त की जान, Video देखकर याद आ जाएगी जय-वीरू की जोड़ी

यूजर्स ने उड़ाया मजाक 

इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) ने परिस्थिति में कॉमेडी ढूंढ ली. लड़की के रिएक्शन पर कई लोगों ने कमेंट्स (Comments) भी किए. कुछ ने कहा कि बिग बॉस मुझे डर लग रहा है तो कुछ का कहना है कि लड़की अपनी जान (Life) देने को तैयार है लेकिन खाने का पैकेट नहीं.

LIVE TV

Trending news