Viral Story: 27 साल के बाद घर लौटा ये शख्स, आखिर बचपन में ही क्यों आ गया था नेपाल से दिल्ली?
Advertisement
trendingNow11211649

Viral Story: 27 साल के बाद घर लौटा ये शख्स, आखिर बचपन में ही क्यों आ गया था नेपाल से दिल्ली?

Missing Man Found: कुछ सच्ची कहानियां किसी फिल्म की कहानी की स्क्रिप्ट (Script) से कम नहीं होती हैं. ऐसी ही एक आदमी की कहानी सामने आई है जो बचपन में ही नेपाल (Nepal) से दिल्ली पहुंच गया था और यहां (Delhi) गुम हो गया था. अब 27 साल के बाद उसकी अपने परिवार से मुलाकात हो पाई है. 

Viral Story: 27 साल के बाद घर लौटा ये शख्स, आखिर बचपन में ही क्यों आ गया था नेपाल से दिल्ली?

Found In Delhi After 27 Years: एक 14 साल का नेपाली बच्चा नौकरी की तलाश में भारत की राजधानी (Delhi) आ पहुंचा. दिल्ली की भागदौड़ भरी जिंदगी में ये बच्चा गुम सा गया और ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के किसी गांव में जा पहुंचा. बच्चे की किस्मत अच्छी थी कि एक परिवार ने उसे शामिल कर लिया और यहां वो 27 साल तक रहा. 

ग्रेटर नोएडा के परिवार में मिली जगह

दरअसल ग्रेटर नोएडा में रहने वाले संजय (Sanjay) ने दर-दर भटक रहे बच्चे को अपने घर में जगह दी. इस नेपाली बच्चे का नाम कृष्ण (Krishna) बताया जा रहा है. इस मासूम ने अपने 27 साल यहां बिताए और बड़ा हुआ. एक दिन अचानक कुछ लोग कृष्ण का अपहरण (Kidnap) कर इसे ग्रेटर नोएडा से बागपत ले गए जिसकी शिकायत संजय ने पुलिस में दर्ज की. 

ये भी पढें: साड़ी पहनकर बच्ची ने आइने के सामने खुद को ऐसे किया प्यार, क्यूटनेस के हो जाएंगे फैन

ढाई साल के बाद मिला कृष्ण

दादरी पुलिस (Dadri Police) ने कृष्ण को ढाई साल के बाद ढूंढ निकाला. इसी दौरान बागपत में रहने वाले एक नेपाली शख्स ने नेपाल एंबेसी (Nepal Embassy) को इस बात की खबर दी. इसके कुछ ही दिनों के बाद, जब कृष्ण को संजय के हवाले किया गया, नेपाल की एंबेसी से मिली जानकारी के आधार पर कृष्ण के माता-पिता (Parents) उससे मिलने ग्रेटर नोएडा पहुंच गए. कृष्ण की मां ने अपने 14 साल के बेटे को 27 साल के बाद देखा था.

ये भी पढें: पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा कछुआ, इसकी लाल आंखों ने लोगों को बनाया दीवाना 

दोनों हुए भावुक

मां और बेटा एक दूसरे को देखकर अपनी भावनाओं (Feelings) पर काबू नहीं कर पाए और एक दूसरे से गले लगकर फूट-फूट कर रोने लगे. आपको बता दें कि दादरी पुलिस ने कृष्ण को नेपाल (Nepal) के लिए भेज दिया है. हर कोई इस कहानी (Story) के बारे में जानकर थोड़ा भावुक हो रहा है. 

LIVE TV

Trending news