Viral Video: इस मजेदार राइड को देखकर ललचाने लगेगा मन, VIDEO देख करना चाहेंगे ट्राई
Advertisement
trendingNow11221033

Viral Video: इस मजेदार राइड को देखकर ललचाने लगेगा मन, VIDEO देख करना चाहेंगे ट्राई

Adventurous Ride: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसे देख आपका भी कुछ थ्रिलिंग (Thrilling) और एक्साइटिंग (Exciting) करने का मन होने लगेगा.

Viral Video: इस मजेदार राइड को देखकर ललचाने लगेगा मन, VIDEO देख करना चाहेंगे ट्राई

Video Trending On Social Media: यूट्यूब पर शेयर किया गया एक वीडियो सबको जितना हैरान (Surprise) कर रहा है, उतना ही रोमांच से भी भर दे रहा है. दरअसल इस वीडियो में एक राइड (Ride) दिखाई गई है जो कि एक्सप्लोर (Explore) करने वाले लोगों को बहुत आकर्षित कर रही है. 

पहाड़ों पर लगा झूला

इस वीडियो में पहाड़ों (Mountains) की खूबसूरत वादियों को देखा जा सकता है. ऐसे में एक लड़का और लड़की ऐसी राइड पर बैठे हैं जो कि साइकिल के स्ट्रक्चर जैसी बनी हुई है. इस स्ट्रक्चर में सिक्योरिटी (Security) की व्यवस्था को भी देखा जा सकता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: Indian Currency: कागज नहीं इस चीज से बनते हैं भारतीय नोट, जानकर दंग रह जाएंगे

दो लोगों ने लिया राइड का मजा

दो लोगों को इस राइड पर सवार होकर एंजॉय (Enjoy) करते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं इन दोनों के अलावा बहुत सारे लोग अपनी-अपनी बारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोगों का इस राइड का मजा चखने का मन करने लगा. इतने सुंदर नजारे के बीच ऐसा कुछ करना किसे नहीं पसंद आएगा. अब इसी तरह की एक्टिविटीज ट्रैवलिंग (Travelling) को और खास बनाती हैं. 

ये भी पढें: इंसानों के इतने करीब पहुंचा तेंदुआ, थर-थर कांपने लगे लोग; देखें VIDEO

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन लोगों ने देखा (Views) है. इतना ही नहीं 1.1 मिलियन लोगों ने इसे लाइक भी किया है. बहुत से यूजर्स (Social Media Users) ने कमेंट में लिखा है कि उन्हें भी इस तरह की राइड को ट्राई करना है. कई यूजर्स का तो घूमने का ही मन करने लगा.

LIVE TV

Trending news