Unlucky: महज 2 रुपये से चूक गई महिला; 1,700 करोड़ से भी ज्यादा की होती मालकिन!
Advertisement
trendingNow11225395

Unlucky: महज 2 रुपये से चूक गई महिला; 1,700 करोड़ से भी ज्यादा की होती मालकिन!

EuroMillions: अगर आप किस्मत को नहीं मानते तो ये किस्सा सुनकर किस्मत (Luck) पर थोड़ा यकीन करने लग जाएंगे. एक 19 साल की लड़की रातोंरात करोड़पति (Millionaire) बनने से चूक गई क्योंकि उसके बैंक अकाउंट में 2 रुपये कम थे. 

Unlucky: महज 2 रुपये से चूक गई महिला; 1,700 करोड़ से भी ज्यादा की होती मालकिन!

Would Have Won Crores: 'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की की पहचान रेचेल कैनेडी (Rachel Kennedy) है और ये ब्रिटेन की रहने वाली है. इसने अपने पार्टनर लियाम मैकक्रोहन (Liam McCrohan) के साथ मिलकर EuroMillions का टिकट खरीदा था. 

बन सकती थी करोड़ों रुपये की मालकिन

इन दोनों ने मिलकर 6, 12, 22, 29, 33, 6 और 11 पर अपना दांव (Bet) लगाया था. रेचेल को अचानक पता चला कि उसने 1,734 करोड़ रुपये जीत लिए हैं. बस इस खबर को सुनते ही वो सपनों (Dreams) की दुनिया में खो गई थी लेकिन उसका करोड़पति बनने का सपना पूरा नहीं हो सका. 

ये भी पढें: घड़ी के चलने से लेकर शादी की रस्मों तक, ऐसा गांव जहां की मान्यताएं कर देंगी हैरान

लगा EuroMillions जैकपॉट 

रेचेल ने जिस नंबर पर दांव लगाया था, उसे EuroMillions जैकपॉट के लिए चुन लिया गया था. उसने इसकी जानकारी लेने के लिए EuroMillions से कॉन्टैक्ट किया. लेकिन ऑफिस से जो बात उसे बताई गई, उसे जानकर लड़की के होश ही उड़ गए. दरअसल उसके अकाउंट में टिकट खरीदने के पैसे नहीं थे. आपको बता दें कि लड़की के अकाउंट में 238 रुपये थे जबकि टिकट (Ticket) 240 रुपये का था. 

ये भी पढें: करोड़पति घर की देवरानी-जेठानी में हुई ऐसी जंग, नाले में गिरीं फिर भी रोके न रुकीं

2 रुपये से हारी महिला

जिस नंबर पर उसे दांव लगाना था उस टिकट को खरीदने के लिए उसके पास 2 रुपये कम थे, जिसकी वजह से ये करोड़पति बनते बनते रह गई. आपको बता दें कि हाल ही में रिचेल के पार्टनर (Partner) लियाम ने इस घटना की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से साझा की. 

LIVE TV

Trending news