Bullfighting: बुलफाइटिंग के बीच तबाह हुआ भीड़ से भरा स्टैंड, उठाना पड़ा भारी नुकसान
Advertisement
trendingNow11235279

Bullfighting: बुलफाइटिंग के बीच तबाह हुआ भीड़ से भरा स्टैंड, उठाना पड़ा भारी नुकसान

Viral Video On Internet: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक रोंगटे खडे़ कर देने वाले वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जिसमें बुलफाइटिंग के दौरान हुए भयंकर हादसे (Accident) को देखा जा सकता है. 

Bullfighting: बुलफाइटिंग के बीच तबाह हुआ भीड़ से भरा स्टैंड, उठाना पड़ा भारी नुकसान

Heavy Loss Due To Accident: बुलफाइटिंग एक बहुत ही प्रसिद्ध और खतरनाक प्रतियोगिता है. महज लोगों के मनोरंजन (Entertainment) के लिए ऐसी प्रतियोगिता कुछ लोगों को पागलपन लगती है तो कुछ को रोमांचक. आपने कई बार बुल (Bull) को इंसानों को नुकसान पहुंचाते हुए देखा होगा. 

जानलेवा होती है ये प्रतियोगिता

ये प्रतियोगिता (Competition) सबसे ज्यादा जानलेवा मुकाबलों में से एक मानी जाती है. ऐसे में इसके मैदान में बीच प्रतियोगिता में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा. इस वीडियो में पहले तो आपको एक बुल दिखाई दे रहा होगा. कुछ ही पलों के बाद क्या हुआ, वो जानने के लिए आप भी इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: मछलियों को बेहोश कर किया जाता है उनका शिकार, इस राज्य में मनाई जाती है अजीब परंपरा

मैदान में छाया धुआं ही धुआं

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले लोग (Participants) बुल की तरफ ध्यान दे रहे हैं. उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि अगले कुछ सेकंड में उनके साथ क्या होने वाला है. अचानक से लोगों से भरा ऑडियंस स्टैंड (Audience Stand) गिरने लगता है और पूरी तरह से मैदान के ऊपर ही ढह जाता है. मैदान के चारों ओर धुआं ही धुआं छा जाता है और भगदड़ (Stampede) मच जाती है.  

ये भी पढें: पहाड़ों के बीच इतनी बुरी तरह फंसा ये ट्रक, कुछ ही पलों में हो गया तबाह; देखें VIDEO

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है और अब तक ये 51 हजार से भी ज्यादा व्यूज बंटोर चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो को देखकर दंग रह गए. कुछ यूजर्स तो सहमे हुए दिखाई दिए. लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी.

Trending news