Viral Video: नहीं देखा होगा ऐसा 'चारपाई' स्टंट, बड़े-बड़े स्टंटमैन रह जाएंगे दंग!
Advertisement
trendingNow11227766

Viral Video: नहीं देखा होगा ऐसा 'चारपाई' स्टंट, बड़े-बड़े स्टंटमैन रह जाएंगे दंग!

Shocking Stunt: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शख्स ने ऐसा गजब का स्टंट (Stunt) किया है कि सभी लोग शख्स के फैन बन गए हैं. 

Viral Video: नहीं देखा होगा ऐसा 'चारपाई' स्टंट, बड़े-बड़े स्टंटमैन रह जाएंगे दंग!

Entertaining Video: इंटरनेट पर कई लोग अपने-अपने टैलेंट्स (Talents) को दिखाते रहते हैं. सोशल मीडिया जहां मनोरंजन (Entertainment) का साधन है तो वहीं कुछ नया सीखने का भी जरिया है. एक शख्स का टैलेंट देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि इसने ऐसा कैसे कर दिया. 

दिखाया गजब का स्टंट

इस वीडियो में एक शख्स को दूर से दौड़कर आते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में आपको उसके रास्ते पर कई चारपाइयां बिछी हुई दिख रही होंगी. इन चारपाइयों का इस्तेमाल कर ये ऐसा स्टंट करता है कि वहां मौजूद सभी लोग उसे देखते ही रह जाते हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें...

ये भी पढें: बीच सड़क पर दिनदहाड़े दिखा ये खतरनाक जानवर, फिर जो हुआ उसे देखकर दंग रह जाएंगे आप

लगाई लंबी छलांग

इस शख्स के आगे हर्डल (Hurdle) की तरह सात चारपाई रखी हुई हैं. ये इतनी लंबी छलांग मारता है कि सातों चारपाइयों के ऊपर से हवा में उड़ता हुआ निकल जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रहा है. कई लोगों ने शख्स की तारीफ की तो कई लोग हैरान नजर आए. इस वीडियो को लगभग दो मिलियन लोग देख (Views) चुके हैं.

ये भी पढें: आसमान में दिखाई दी ऐसी रहस्यमयी चीज, लोग बोले- क्या धरती पर फिर से आ रहा है 'जादू'?

प्रैक्टिस के बाद हुआ सफल

जाहिर सी बात है कि इस तरह के करतब को परफॉर्म करने के लिए लगातार अभ्यास (Practice) करना बेहद जरूरी है. वीडियो देखने में सबको मजेदार लगा होगा लेकिन इसके पीछे की मेहनत (Hard Work) और लगन को नजरअंदाज करना ठीक नहीं है. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. 

LIVE TV

Trending news